'बिग बॉस 8' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है जिसमें सलमान खान पायलट बने हुए दिखाई दे रहे हैं. ये प्रोमो हमेशा की तरह इस बार भी शो के मूड को इंडीकेट कर रहा है. सलमान की पायलट ड्रेस, एवियेटर शेड्स और रिस्ट में जाना-पहचाना गोल्डन ब्रेसलेट साफ जाहिर कर रहा है कि इस बार शो लाइवली तो होगा लेकिन उसमें डिसीप्लिन का खास ख्याल रखा जाएगा. यानि कंटेस्टेंट उड़ान जितनी चाहे भरें पर उन्हें अपनी लिमिट्स का ख्याल रखना होगा. लास्ट कुछ सीजंस से लिमिट क्रास करने की वजह से ही कई प्राब्लम्स हुई थीं. अब देखना कि इस बार कंटेस्टेट और आपके फेवरेट होस्ट की इक्वेशन कैसी रहती है. कुछ ऐसा है प्रोमो.  

हमने बताया था कि फाइनली सारी अटकलों पर फुल स्टाप लगाते हुए सलमान खान ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 8' का प्रोमो शूट पूरा कर लिया है, बहुत जल्द यह लोगों के सामने होगा. हालाकि पहले न्यूज आयी थी कि ये प्रोमो बैंकॉक में शूट किया जाना है लेकिन फिर सलमान खान के टाइट शेड्यूल को देखते हुए इसे करजत में ही शूट कर लिया गया है.

एक्‍च्‍युली सूरज बड़जात्या की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग के लिए सलमान खान इन दिनों करजत में ही हैं. बिजी शेड्यूल की वजह से वे बैंकॉक जाने के लिए टाइम स्पेयर नहीं कर पा रहे थे. लिहाजा 'बिग बॉस' के मेकर्स ने इसे करजत में ही शूट करने का डिसीजन लिया. इस बार ये शो सितंबर में नहीं अक्टूबर से कलर्स पर टेलिकास्ट करने की प्लानिंग है.

Hindi News from Television News Desk