कानपुर। सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' तो याद ही होगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट डेब्यू एकट्रेस भाग्य श्री ने अभिनय किया था। दोनों के रोमांस को लोगों ने आॅनस्क्रीन खूब पसंद किया था। मालूम हो सलमान खान की डेब्यू एक्ट्रेस भाग्य श्री के बेटे अभिमन्यु दसानी भी अब बाॅलीवुड में अपना पहला कदम रखने को बिल्कुल तैयार हैं। अभिमन्यु दसानी से पहले ही पिछले साल जाह्नवी और सारा ने फिल्मों में डेब्यू किया और छा गईं। अभिमन्यु की पहली बाॅलीवुड फिल्म का पोस्टर जारी हो जुका है। उनकी फिल्म के पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।
सलमान खान की इस एक्ट्रेस का बेटा डेब्यू को तैयार,इस दिन होगी फिल्म रिलीज
केसरी के साथ होगी रिलीज

अभिमन्यु की डेब्यू फिल्म का नाम 'मर्द को दर्द नहीं होता' है। ये फिल्म थियेटर्स में 21 मार्च को इसी साल रिलीज होगी। फिल्ममेकर्स ने मूवी के फर्स्ट पोस्टर की रिलीज के लिए आरएसवीपी के आॅफिशियल ट्विटर हैंडल को चुना। इस पोस्टर में अभिमन्यु अजीब से बाॅडी पाॅस्चर में खड़े हैं और उनके सिर के ऊपर फिल्म का नाम लिखा है। पोस्टर के साथ आरएसवीपी के हैंडल से लिखा गया, 'ये मर्द का एक ही फार्मूल है... पानी तो पीते ही रहना चाहिए... आ रहा है 21 मार्च को सिनेमा में।' मालूम हो फिल्म को 43वीं टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया जा चुका है। वहीं इसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है जिसमें एक लड़का अपने सपनों के बारे में बता रहा है जो बाकियों के ड्रीम से किस तरह अलग है।
सलमान खान की इस एक्ट्रेस का बेटा डेब्यू को तैयार,इस दिन होगी फिल्म रिलीज
ये होगी फिल्म की कहानी
ट्रेलर वीडियो में दिखाया गया है जहां एक ओर बाकि के लड़के पायलट, डाॅक्टर और प्राइम मिनिस्टर बनना चाहते हैं। वहीं एक लड़का ऐसा भी है जो शहर में खुलेआम घूम रहे चेन स्नेचर्स से लड़ना चाहता है। वहीं लड़के के सिर पर जाने-अंजाने में बल्ब गिर जाता है और उसके सिर से खून निकलने लगता है। तब उसे पता चलता है कि वो एक ऐसी बिमारी से जूझ रहा है जिसमें उसे दर्द महसूस ही नहीं होगा। फिल्म की कहानी उसी लड़के के ईर्द-गिर्द घूमती दिखेगी। फिल्म में इस लीड लड़के का किरदार ही अभिमन्यु निभाते दिखेंगे। मालूम हो इस साल फिल्म मों प्रनूतन, अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया जैसे स्टार किड्स भी डेब्यू कर सकते हैं।
सलमान खान की इस एक्ट्रेस का बेटा डेब्यू को तैयार,इस दिन होगी फिल्म रिलीज

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk