कल ही शूटिंग कर लौटे हैं जैसलमेर से 
कानपुर। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की फिल्म रेस 3 की शूटिंग कई दिनों से जैसलमेर में चल रही थी। कल यानी की सोमवार को ही सलमान खान रेस 3 की पूरी टीम के साथ जैसलमेर से मुंबई लौटे हैं। बता दें कि फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, अनिल कपूर और अमीषा पटेल भी अभिनय करते दिखेंगे। फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा भी जैसलमेर में रेस 3 के शूट के सिलसिले को लेकर अपनी पत्नी संग पहुंचे थे। वो भी कल मुंबई लौट आए हैं।
रिलीज से पहले 15 जून तक सलमान खान को खत्म करनी है फिल्म रेस 3 की शूटिंग,ट्रेलर आउट
आबू धाबी का शूट क्यों हुआ राजस्थान में
सलमान खान की फिल्म रेस 3 की शूटिंग के लिए मेकर्स को आबू धाबी का सीन चाहिए था। बता दें कि काला हिरण शिकार मामला में गिल्टी सलमान खान जमानत पर बाहर हैं। सलमान को देश से बाहर जा कर शूट करने की मना है। इसलिए सलमान और उनीक टीम ने ये डिसाइड किया कि वो राजस्थान के जैसलमेर में शूट करेंगे। दरअसल आबू धाबी में रेतीले बैकग्राउंड पर कुछ सीन शूट किए जाने थे। इस तरह के सीन के लिए राजस्थान से बेहतर तो कोई जगह हो ही नहीं सकती है। आपको बता दें कि सभी जानकारियों की पुष्टि मिड डे सोर्स के द्वारा दी गई है।
रिलीज से पहले 15 जून तक सलमान खान को खत्म करनी है फिल्म रेस 3 की शूटिंग,ट्रेलर आउट
समय रहते शूटिंग पूरी करनी होगी
बता दें की रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्म रेस 3 की शूटिंग पूरी नहीं हुई है। अभी भी कुछ सीन शूट करने के लिए बाकि रह गए हैं। 15 जून को रिलीज होने जा रही फिल्म रेस 3 की शूटिंग को लेकर मेकर्स काफी चिंता में हैं। वहीं आज फिलम का ट्रेलर रिलीज करने की ऑफिशियल घोषणा भी हो चुकी है। ऐसे में मेकर्स को फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द पूरी करनी होगी। मिड डे सोर्स के मुताबिक जैसलमेर में शूटिंग करने का फैसला लेने में ज्यादा वक्त नहीं लगा टीम को। टीम ने तुरंत आबू धाबी का रिप्लेसमेंट ढूंढा और वहां से फटाफटा शूटिंग पूरी कर सोमवार को मुंबई लौट आए।
रिलीज से पहले 15 जून तक सलमान खान को खत्म करनी है फिल्म रेस 3 की शूटिंग,ट्रेलर आउट

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...


'दबंग 3' से पहले इन पांच फिल्मों में सलमान खान दिखा चुके हैं पुलिस ऑफिसर का जलवा


बर्थ डे स्पेशल : इंडस्ट्री के तीनों खानों के साथ काम कर दी हैं ये फ्लॉप फिल्में, जानें ऐसी ही 10 बडी़ बातें

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk