रिलीज को लेकर मामला अटका
मुंबई/कानपुर।
सलमान खान की कई फिल्में इन दिनों पाइपलाइन में हैं। जिसमें दबंग 3 और उनका सबसे बड़ा प्रोजेक्ट भारत भी शामिल है। इन दोनों ही फिल्मों की रिलीज को लेकर मामला अटका हुआ था कि आखिर किसे पहले रिलीज किया जाए। लेकिन अब ट्रेड पंडितों की मानें तो पहले फिल्म भारत को रिलीज किया जाएगा। ये फैसला रेस 3 की परफॉर्मेंस को देखते हुए लिया गया है।
दबंग 3 से पहले रिलीज होगी सलमान खान की मूवी भारत,ये है बड़ी वजहदबंग को रिलीज करना सही नहीं होगा
फिल्म रेस 3 सिंगल स्क्रीन पर भले ही अच्छा परफॉर्म कर रही हो लेकिन मल्टीप्लेक्स पर यह औंधे मुंह गिर गई है। इसी को देखते हुए अब अरबाज खान और सलमान खान ने डिसाइड किया है कि वो दबंग से पहले भारत को रिलीज करेंगे। कहा जा रहा है कि रेस 3 जैसी एक्शन फिल्म के बाद फिर से दबंग में एक्शन फिल्म को रिलीज करना सही डिसीजन नहीं होगा।

15 अगस्त को होगा सत्यमेव जयते
इसके अलावा मारधाड़ से भरपूर जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते का पहला पोस्टर जारी हो गया है। इसमें जॉन के साथ मनोज वाजपेयी भी लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म इंडिपेंडेंस डे यानि 15 अगस्त को रिलीज होगी। अपनी पिछली फिल्म परमाणु की सक्सेस को एंज्वॉय कर रहे जॉन ने अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यमेव जयते का पहला पोस्टर कल रिलीज भी कर दिया।  पोस्टर के साथ जॉन ने लिखा, 'स्वतंत्रता दिवस है, न्याय गर्जन होगी।' फिल्म की टैग लाइन है, 'बेईमान पिटेगा, करप्श्न मिटेगा', यानि फिल्म भ्रष्टाचार विरोधी है और इंडिपेंडेंस डे के लिए परफेक्ट। हो सकता है कि इसका मुकाबला अक्षय कुमार की गोल्ड से हो।
दबंग 3 से पहले रिलीज होगी सलमान खान की मूवी भारत,ये है बड़ी वजहराखी- अर्शी ने सलमान से 'रेस-3' में मांगा अपना हिस्सा, बताई ये वजह


...तो इस कारण एक हफ्ते पहले पाकिस्तान में रिलीज हुई 'रेस 3'

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk