टाइगर और पीके में मुकाबला
बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक घरेलू सिनेमा में सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने आमिर खान की पीके को काफी पीछे छोड़ दिया है। दरअसल आमिर खान की फिल्म 'पीके' ने 19 दिसंबर , 2014 में सिनेमा घरों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के बाद लगभग 337.72 करोड़ रूपये का कारोबार किया था जबकि सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने 22 दिसंबर , 2017 में रिलीज होने के बाद से ही 339 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है। बता दें की सलमान की फिल्म ने ये कलेक्शन सिर्फ 55 दिनों में किया है।
टाइगर ने पीके को कमाई में दी मात,टॉप 10 में सलमान से हार गए आमिर खान
सलमान और आमिर में मुकाबला
घरेलू सिनेमा पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली टॉप 10 फिल्मों में सलमान खान की चार फिल्में , आमिर खान की तीन फिल्में और शाहरुख खान की सिर्फ एक फिल्म ही शामिल है। टॉप टेन लिस्ट में सलमान की 'टाइगर जिंदा है' तीसरे स्थान पर, 'बजरंगी भाईजान' पांचवें स्थान पर, 'सुल्तान' छठे और 'किक' नौवें स्थान पर है। इस लिस्ट में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' दूसरे स्थान पर , 'पीके' चौथे और 'धूम 3' का नाम सातवें स्थान पर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक लिस्ट में शाहरुख की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' का भी नाम है जो दसवें नम्बर पर है।   
सलमान खान और यूलिया के रिश्ते पर मां ने लगाई मुहर, इन बातों से दोनों के रिश्ते का हुआ खुलासा
टाइगर ने पीके को कमाई में दी मात,टॉप 10 में सलमान से हार गए आमिर खान
टॉप 10 में पद्मावत भी शामिल
संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' भी इस लिस्ट का हिस्सा है। पद्मावत लिस्ट में आठवें स्थान पर है। लिस्ट में नम्बर एक पर फिल्म 'बाहुबली-द-कन्क्लूजन' का कब्जा है। 'बाहुबली 2' एकलौती ऐसी फिल्म है जिसने देश में ही 510.36 करोड़ रूपये की कमाई कर डाली।
सलमान खान ने 'लवरात्रि' का पोस्टर जारी कर दिया फैन्स को वैलेंटाइन डे पर तोहफा
टाइगर ने पीके को कमाई में दी मात,टॉप 10 में सलमान से हार गए आमिर खान

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk