ये था बॉबी से सलमान का वादा
सलमान खान अपनी जबान के पक्के माने जाते हैं। इस बार उन्होंने बॉबी देओल को भी जबान दे दी है जिसे पूरा करना सलमान भूले नहीं हैं। कहा जा रहा है कि सलमान ने कुछ समय पहले ही बॉबी देओल और उनके भाईयों से वादा किया था कि वो देओल भाईयों के साथ एक गाना फिल्माएंगे। किए गए वादे के मुताबिक सलमान ने गाने की शूटिंग शुरु भी कर दी है। इस गाने में सलमान न सिर्फ बॉबी देओल बल्कि धर्मेंद्र सहित देओल परिवार के हर बेटे के साथ थिरकते नजर आएंगे। बता दें कि गाने की शूटिंग कल से ही शुरु हुई है।
बॉबी देओल से किया वादा पूरा कर सलमान खान फैन्स को देगें शानदार तोहफा
सलमान चले आए बैंकॉक से
सलमान खान देओल भाईयों से किए वादे को निभाने और उनके साथ बडे़ पर्दे पर थिरकने के लिए ज्यादा इंतजार न कर सके। फटाफट सलमान ने बैंकॉक में अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 की शूटिंग ख्तम की और इंडिया आ गए। रेस 3 की बची हुई शूटिंग सलमान शुरु होने के पहले ही गाना शूट कर लेना चाहते हैं। दरअसल फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में गाना शामिल किया गया है जिसमें सलमान देओल परिवार के साथ थिरकते दिखेगें।
आमिर की 'दंगल' से 'बजरंगी भाईजान' लेगें चीन में टक्कर
बॉबी देओल से किया वादा पूरा कर सलमान खान फैन्स को देगें शानदार तोहफा
फिल्म से हैं ये उम्मीदें
कुछ समय पहले ही धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर लिखा था 'आपसे जुडे़ हसीन ख्वाबों का सिलसिला यूं ही चलता रहे। यमला पगला दीवाना फिर से के सेट से।'फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से साल 2011 में आई फिल्म यमला पगला दीवाना का तीसरा पार्ट है। फिल्म का दूसरा पार्ट साल 2013 में रिलीज हुआ था। इस फिल्म में भी पिछले पार्ट्स की तरह मजेदार कॉमेडी होने की उम्मीद है। फिल्म को पंजाबी फिल्म निर्माता नवनीत सिंह निर्देशित कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म हाल में रिलीज नहीं होगी अभी इसकी रिलीज में समय है।
हिट एंड रन केस में ली थी जमानत, छोड़ा साथ तो सलमान खान की फैमिली ने किया यह काम
बॉबी देओल से किया वादा पूरा कर सलमान खान फैन्स को देगें शानदार तोहफा

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk