सलमान और टीवी का कनेक्शन
features@inext।co।in
KANPUR : सलमान खान अपने हर अंदाज में बाकी सुपरस्टार्स से बिल्कुल जुदा हैं। कुछ ऐसा ही उनके खुद को एंटरटेन करने का तरीका भी है। खुद सलमान ने एक दिलचस्प राज खोला है।
अपने अपकमिंग टीवी शो की लॉन्चिंग के दौरान जब सलमान से पूछा गया कि क्या वह टीवी देखना पसंद करते हैं और कोई शो फॉलो करते हैं तो सलमान ने जो बताया, उसे सुन कर आप हैरान भी हो जाएंगे और आपको हंसी भी आएगी। सलमान बोले टीवी खोलते ही जो दिख जाए देख लेता हूं।

In Greece

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Oct 24, 2017 at 7:32am PDT


बोरिंग शो भी देख लेते हैं
सलमान ने बताया कि वह यूं तो किसी शो को फॉलो नहीं करते। कभी अगर टीवी ऑन करते हैं जो भी चैनल या फिल्म सामने पर आ जाए, वह उसे ही देखते रहते हैं। फिर चाहे वह शो बोरिंग ही क्यों न हो। फिल्म बोरिंग हो तो वह चैनल बदलते नहीं देखते रहते हैं। ऐसे में कोई आकर उन्हें टोके और कहे कि भाई चैनल बदल लो न कितनी बुरी फिल्म क्यों देख रहे हो या बोरिंग शो देख रहे हो, तो सलमान को गुस्सा आ जाता है। वह कहते हैं कि उन्हें न तो खुद चैनल बार-बार चेंज करना पसंद है और न ही उन्हें किसी और का चैनल बदलना पसंद आता है। ऐसे में वह उस व्यक्ति पर बहुत गुस्सा भी हो जाते हैं।

.... and Race3 begins

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Nov 12, 2017 at 9:01pm PST


देख डालीं साउथ की फिल्में
सलमान कहते हैं कि ऐसे में उन्होंने साउथ इंडिया की कई फिल्में देख डाली हैं। ऐसी फिल्में भी, जिसके बारे में या जिसके स्टार्स के बारे में उन्हें कुछ पता नहीं हो। वे फिल्में भी वह देख लेते हैं। कुल मिलाकर सलमान टीवी पर चल रहा कोई भी चैनल देख लेते हैं चाहे वो उनके इंटरेस्ट का हो या फिर न हो। अगर टीवी ऑन है तो सलमान देख लेते हैं वर्ना टीवी की ओर देखते भी नहीं जबकि वो खुद कई टेलिविजन रिएलिटी शोज होस्ट कर चुके हैं।

'रेस 3' का टाइटल सॉग 'अल्ला दुहाई' हुआ रिलीज, सलमान खान ने ऐसे डांस फ्लोर पर बिखेरा जलवा

'रेस 3' के प्रमोशन में बच्चे के साथ ये हरकत कर जैकलीन हो गईं ट्रोल, सलमान ने भी दिया साथ

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk