features@inext.co.in
KANPUR : यशराज प्रोडक्शंस की धूम सीरीज बॉलीवुड की बाकी फिल्म फ्रेंचाइजीस के कंपैरिजन में सबसे सक्सेसफुल है। सुनने में आ रहा था कि सीरीज के चौथे पार्ट में सलमान खान हो सकते हैं। पर अब खबर है कि सलमान फिलहाल धूम 4 में काम करने के मूड में नहीं हैं। हालांकि, वो यशराज के साथ अपना कनेक्शन जारी रखेंगे। बताया जा रहा है कि सलमान खान को यशराज ने अपनी सुपरहिट सीरीज एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की अगली फिल्म ऑफर की है। इस फिल्म का नाम टाइगर बताया जा रहा है। सोर्सेज की मानें तो फिल्म को लेकर बातचीत अभी शुरुआती दौर में हैं और सलमान ने इसके लिए कोई डेट नहीं दी है।
सलमान के हाथ लगी इन तीन फिल्मों की सौगात,एक्शन,रोमांस और ड्रामा से फिर इंटरटेन करेंगे भाईजान
फिर से होगा एक्शन
अब क्योंकि ये एक्शन-थ्रिलर रही है तो टाइगर भी उसी तरह से एक्शन से भरपूर फिल्म होगी। एक था टाइगर को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था और टाइगर जिंदा है को अली अब्बास जफर ने लेकिन टाइगर को कौन डायरेक्ट करेगा, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। वैसे यशराज फिल्म्स अपनी धूम सीरीज को पांच पाट्र्स में बनाना चाहता है। पहले सलमान और शाहरुख के भी इसी फिल्म में साथ काम करने की चर्चा थी लेकिन अब ये प्लान फेल होता दिख रहा हे। इसकी एक वजह सलमान का बिजी शेड्यूल भी है और यशराज की डिफरेंट प्लानिंग भी।
सलमान के हाथ लगी इन तीन फिल्मों की सौगात,एक्शन,रोमांस और ड्रामा से फिर इंटरटेन करेंगे भाईजान
डेट्स हैं ब्लॉक्ड
वैसे सलमान खान की डेट अभी 2019 तक फुल है। इस ईद पर रेस 3 रिलीज हुई है। अगले साल वो अली अब्बास जफर की भारत और प्रभुदेवा की दबंग 3 रिलीज करेंगे। उसके बाद सलमान के पास फिल्म किक 2 भी है जिसकी शुटिंग वह जल्द ही करेंगे, जो अगले साल के एंड तक रिलीज हो सकती है।

'भारत' पर भी संकट
सलमान की अपकमिंग फिल्म भारत की भी पूरी कास्ट फाइनल हो गई थी, लेकिन अब इसमें भी एक अड़चन आ गई है। दरअसल, फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया था, लेकिन कहा जा रहा है कि उन्होंने गुपचुप तरीके से निक जोनस से सगाई कर ली है जिस वजह से उन्होंने भारत भी छोड़ दिया हैं। कहा जा रहा है कटरीना कैफ उनकी टॉप प्रायोरिटी में हैं। सोर्सेज की मानें तो जक्लीन से भी बात हो रही है। वहीं रील लाइफ प्रोडक्शंस के सीईओ निखिल नमित ने प्रियंका के रवैये को थोड़ा अनप्रोफेशनल बताते हुए कहा, 'प्रियंका की फिल्म से एग्जिट उनकी एंगेजमेंट की वजह से हुई। उन्होंने हमें दो दिन पहले ही बताया था और इस तरह अचानक से बताने का उनका तरीका थोड़ा अनप्रोफेशनल था।'

प्रियंका और निक ने कर ली गुपचुप सगाई, अब सलमान की 'भारत' छोड़ शादी की तैयारियों में जुटीं हैं क्या

'दंबग' सलमान नहीं इस फेमस फिल्म के सीक्वल में अब अर्जुन कपूर होंगे लीड एक्टर

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk