सलमान दिखेंगे इस किरदार में
features@inext.co.in
KANPUR :
सलमान खान की मूवी 'दबंग 3' को लेकर फिल्म इंडस्ट्री से कई इंटरेस्टिंग अपडेट्स मिल रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस मूवी में सलमान के कैरेक्टर इंस्पेक्टर 'चुलबुल पांडे' का ट्रांसफर यूपी के कानपुर से गाजियाबाद कर दिया जाएगा। इस बार उनका कैरेक्टर एक रियल-लाइफ पुलिसवाले पर बेस्ड होगा, जो कभी नोएडा में पोस्ट हुआ करते था। एक सोर्स के मुताबिक, 'हर बार की तरह इस बार भी चुलबुल बहुत एंटरटेनिंग होगा पर इस बार उसके कैरेक्टर में एक रियल पुलिसवाले के पहलू डाले जाएंगे।

ये हैं रियल लाइफ 'दबंग' हीरो
कुछ साल पहले यह पुलिसवाला एक पॉलिटीशियन के इन्वॉल्वमेंट वाले केस के चलते खबरों में आ गया था। कहा जा रहा है कि मेकर्स को यह आइडिया बहुत पसंद आया है पर वे अपनी मूवी के 'कोर एसेंस' को बरकरार रखते हुए इसे मूवी का हिस्सा बनाएंगे।' पहली दबंग को जहां अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था वहीं दूसरी के डायरेक्शन की जिम्मेदारी अरबाज खान ने उठाई थी जबकि दबंग 3 को प्रभुदेवा डायरेक्टर करेंगे। सलमान ने हाल ही में यह भी साफ किया कि उनकी मूवीज नो एंट्री और वांटेड का सीक्वल नहीं बन रहा है।

दबंग 3 में ये स्टार्स मचाएंगे धमाल
अरबाज खान के निर्देशन में बन रही फिल्म दबंग 3 में सलमान खान एक बार फिर अपने दबंग पुलिसवाले के रोल में नजर आएंगे। इस बार भी सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। सलमान खान स्टारर ये फिल्म मलाइका अरोडा़ खान, अरबाज खान और ढिल्लन मेहता एक साथ मिल कर प्रोड्यूस करेंगे। फिलहाल फिल्म की शूटिंग शुरू होने की अभी तक कोई खबर नहीं आई है।

ईद पर इन 2 बालीवुड फिल्मों की रिलीज को लेकर पाकिस्तान ने बदला फैसला!

सलमान ने अपनी तुलना की अक्षय और शाहरुख से, कहा नहीं करना है ऐसा रोल

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk