जब से यह न्यूज आई कि सलमान खान ने इस शो को होस्ट करने से मना कर दिया है. तब से नए नामों की झड़ी लग गयी कि वो ये शो होस्ट करने वाले हैं. कभी खबर आती कि शाहरुख़ खान नए होस्ट होंगे तो कभी खिलाड़ी अक्षय कुमार के होस्ट बनने के दावे किए जाते. यहां तक कि नए होस्ट के तौर पर रणबीर कपूर, ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह जैसे बॉलीवुड स्टार्स के नाम भी सामने आने लगे. पर अब सारे डिस्कशन पर फुलस्टॉप लगाते हुए सलमान खान ने अपनी वापसी के लिए हामी भर ली है.  

असल में लास्ट सीजन में कुछ कंटेस्टेंट्स के चलते सलमान पर पार्शियल्टी के एलिगेशन लगाए गए थे. जिससे इरिटेट होकर सलमान ने खुद को शो से अलग करने की बात भी कह दी थी. तभी से चैनल और शो की प्रोड्यूसर कंपनी उन्हें मनाने की कोशिश में लगी थी. इस बीच मीडिया में नए होस्ट के नामों की लिस्ट आने लगी, हालाकि चैनल या शो ने कभी भी किसी भी नाम पर कोई रिएक्शन नहीं दिया.

Salman prmoting Bigg Boss

अब खबर आ रही है कि अपने टाइट शेड्यूल के बावजूद फाइनली सलमान खान इस शो में लौटने के लिए रेडी हो गए हैं. न्यूज तो ये भी हैं कि उन्होंने नए सीजन के अकॉर्डिंग अपनी डेट्स को भी एडजस्ट कर लिया है और अब कोई प्राब्लम नहीं है. सलमान खान अब तक 'बिग बॉस' के चार सीजन 2010 से 2013 तक होस्ट कर चुके हैं. जिसमें से फिफ्थ सीजन में वो संजय दत्त के साथ को होस्ट थे और फोर्थ, सिक्‍स्‍थ और सेवेंथ सीजन को उन्होंने अकेले ही होस्ट किया. अब बिग बॉस 8 में वे 5वीं बार इसके होस्ट बनने जा रहे हैं. शो के अगस्त एण्ड तक स्टार्ट होने के चांसेज हैं.

Hindi news from Entertainment News Desk, inextlive