ऐसी है जानकारी
याद दिला दें कि ओंकार बाल कलाकार के रूप में सलमान खान के साथ फिल्‍म में काम कर चुके हैं। इन्‍होंने सलमान के साथ फिल्‍म 'जुड़वा' में काम किया था। उस समय भी बतौर बाल कलाकार दबंग भाईजान ने इनकी खूब तारीफ की थी। वहीं अब बड़े होने के बाद जब वह फिल्‍म 'प्‍यार का पंचनामा 2' में नजर आने वाले हैं, तब भी उन्‍हें इनसे काफी सकारात्‍मक उम्‍मींदें हैं।

दर्शकों को मिलेगा बेहतरीन कलाकार
फिल्‍म में इनके किरदार को लेकर सलमान कहते हैं कि इसमें दर्शकों को उनके रूप में भविष्‍य का बेहतरीन कलाकार देखने को मिलेगा। फिल्‍म में इनकी एक्‍टिंग की सलमान ने खूब सराहना की है। वह कहते हैं कि उनकी एक्‍टिंग फिल्‍म में नई जान डाल देती है। गौरतलब है कि फिल्‍म 16 अक्‍टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्‍म में ओंकर के अलावा कार्तिक नारायण, नुसरत भरूचा, इशिता शर्मा और सनी सिंह निज्‍जर भी नजर आएंगे।
 
सलमान ने किया टि्वट
सोमवार को सलमान ने टि्वटर पर अपने फैन्‍स को फिल्‍ममेकर लव रंजन की आने वाली इस फिल्‍म 'प्‍यार का पंचनामा 2' के प्रोमो के बारे में बताया है। इन्‍होंने टि्वट किया है कि फिल्‍म 'जुड़वा' में जिस बच्‍चे ओंकार ने उनके बचपन की भूमिका निभाई थी, वह इसमें है। इसके आगे उन्‍होंने लिखा कि खुशी है और आशा करता हूं कि फिल्‍म अच्‍छा कारोबार करे। ऊपर वाला भला करे।

inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk