इस बार ईद नहीं क्रिसमस चुना
नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन कंपनी के आफिशियल ट्विटर हैंडल पर फिल्म 'किक2' की रिलीज को लेकर खुलासा हो चुका है। फिल्म किक2 अगले साल 2019 में क्रिसमस पर रिलीज होगी। इस बार सलमान ने अपनी फिल्म की रिलीज को लेकर एक बदलाव किया है। फिल्म 'किक2' को भाईजान ईद पर नहीं बल्कि क्रिसमस के मौके पर रिलीज कर रहे हैं। किक का पहला पार्ट साल 2014 में रिलीज हुआ था जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स ने अभिनय किया था। सलमान खान , रणदीप हुड्डा, जैकलिन फर्नाडीज और नवाजुद्दीन सिद्धीकी मु्ख्य भूमिका में नजर आए थे। 'किक' फिल्म 2009 में आई तमिल फिल्म 'थिल्ललंगडी' का रिमेक थी।
सलमान इस बार ईद नहीं क्रिसमस पर देगें फैंस को सौगात
सलमान को मिल गई लड़की
हाल ही में एक ट्विट को लेकर सलमान चर्चा का विषय बन गए थे। उस ट्विट से जुडा़ खुलासा भी सलमान ने कर ही दिया है। दरअसल सलमान ने मंगलवार को एक ट्विट किया की उन्हें लड़की मिल गई। इस ट्विट पर रिएक्शन के तौर पर सलमान को अपने फैंस से एक्सपेक्टेड जवाब मिला। ज्यादातर लोगों को लगा की सलमान को शादी करने के लिए कोई
लड़की मिल गई है। सलमान ने इन अफवाहों को रोकते हुए अपने फैन्स को क्लियर कर दिया की उन्हें लड़की तो मिल गई है पर आयुष शर्मा की फिल्म 'लवरात्री' के लिए जिनका नाम सलमान ने 'वरीना' बताया। सलमान ने अपने फैन्स से कहा 'सो डोन्ट वरी ना बी हैप्पी ना'।
सलमान इस बार ईद नहीं क्रिसमस पर देगें फैंस को सौगात

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk