फाइनली सारी अटकलों पर फुल स्टाप लगाते हुए सलमान खान ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 8' का प्रोमो शूट पूरा कर लिया है, जो बहुत जल्द यह लोगों के सामने होगा. हालाकि पहले न्यूज आयी थी कि ये प्रोमो बैंकॉक में शूट किया जाना है लेकिन फिर सलमान खान के टाइट शेड्यूल को देखते हुए इसे करजत में ही शूट कर लिया गया है.


एक्‍च्‍युली सूरज बड़जात्या की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग के लिए सलमान खान इन दिनों करजत में ही हैं. बिजी शेड्यूल की वजह से वे बैंकॉक जाने के लिए टाइम स्पेयर नहीं कर पा रहे थे. लिहाजा 'बिग बॉस' के मेकर्स ने इसे करजत में ही शूट करने का डिसीजन लिया. इस बार ये शो सितंबर में नहीं अक्टूबर से कलर्स पर टेलिकास्ट करने की प्लानिंग है.


 
अब तक सलमान खान और बिग बॉस के फैन्स सस्पेंपस में थे कि आखिर सलमान का क्या डिसीजन होगा जो इस शूट के साथ फाइनली खत्म हो गया है. सुनने में आया है कि सलमान और चैनल के बीच कोई डील हुई है जिसके अकॉर्डिंग चैनल सलमान के उस शो को टेलिकास्ट करेगा जिसके लिए उन्हें अभी तक कोई बायर नहीं मिला था और सलमान 'बिग बॉस 8' होस्ट करेंगे. वैसे सलमान को इस शो के लिए भारी भरकम फीस भी मिल रही है.
 
शो के कंटेस्टेंस की अभी फाइनल लिस्ट नहीं आयी है पर सुनने में आ रहा है कि करिश्मा तन्ना और इंदर कुमार के नाम लगभग फाइनल हैं. इस बीच ये भी खबर आयी है कि भले ही अमीषा पटेल ने शो का पार्ट बनने से इंकार कर दिया है लेकिन सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी से बातचीत जारी है और वो सीजन एट में पार्टिसिपेट कर सकती हैं.

Hindi News from Television News Desk