ऐसी है जानकारी
इस बारे में आगे सलोनी शर्मा ने बताया कि वह और राहुल एकदूसरे को बीते पांच साल ये जानते हैं। उनकी प्रेम कहानी करीब तीन साल तक चली। वहीं सलोनी कहती हैं कि वह राहुल और प्रत्‍यूषा के बीच कभी नहीं आईं। उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें कुछ दोस्‍तों ने प्रत्‍यूषा और राहुल के अफेयर के बारे में बताया था। हालांकि राहुल ने हमेशा उनको यही बताया था कि प्रत्‍यूषा उनकी सिर्फ अच्‍छी दोस्‍त है।

सलोनी ने बताया
सलोनी ने मीडिया से गुफ्तगू करते हुए बताया कि उनकी और राहुल की मुलाकात 2011 में हुई थी। दोनों ने मिलकर एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी भी खोली। इस कंपनी में सलोनी ने 30 लाख रुपये लगाए थे। वह कहती हैं कि इस कंपनी के लिए उन्‍होंने प्राइवेट लोन लिया था। इसके बाद उनके पीठ पीछे राहुल प्रत्‍यूषा से भी मिलने लगा। दोनों का अफेयर शुरू हो गया। यही वो समय था जब कंपनी घाटे में चली गई।

जब पहुंचीं राहुल से मिलने  
जुलाई 2011 में वह राहुल से मिलने के लिए उनके वीरा देसाई वाले फ्लैट पर पहुंची, तो वहां उन्‍होंने प्रत्‍यूषा और उसके पेरेंट्स को देखा। इतने में प्रत्‍यूषा ने उनको खबर दी कि वह और राहुल दोनों शादी कर रहे हैं। ऐसे में उन्‍होंने राहुल की कंपनी को छोड़ने की सलाह दी। उसी दिन उनका राहुल से ब्रेकअप हो गया।     

उठ गया हाथ
इसके आगे सलोनी ने बताया कि उन्‍होंने जब राहुल से अपने पैसे वापस मांगे तो उन्‍होंने और प्रत्‍यूषा ने उन्‍हें बाहर की ओर फेंक दिया। उन्‍होंने बताया कि 11 फरवरी को वह राहुल से पैसे वापस मांगने के लिए उनके फ्लैट पर पहुंची तो राहुल और प्रत्‍यूषा से उनकी जमकर बहस हुई। राहुल ने उन्‍हें पैसे देने से इंकार कर दिया। इस दौरान भी उन्‍होंने उनके साथ मारपीट की और उन्‍हें एक बार फिर घर से बाहर धक्‍का दे दिया। यहां बीच-बचाव में उनका भी हाथ उठ गया।

inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk