- सरकार के चार साल पूरे होने पर कार्यक्रम का आयोजन

- सपा नेता व कार्यकर्ताओं ने शुरू की तैयारी

GORAKHPUR: जिला समाजवादी पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक सोमवार को बेतियाहाता स्थित पार्टी ऑफिस पर हुई। जिसमें पार्टी नेताओं ने प्रदेश सरकार के चार साल के कार्यकाल को धूमधाम से मनाने का फैसला लिया। बैठक में कहा गया कि वर्ष 2012 के चुनावी घोषणा पत्र के सभी दावों को सरकार ने पूरा कर लिया है। इस उपलक्ष्य में 15 और 16 मार्च को किसान वर्ष एवं युवा वर्ष के रूप में एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। बूथ स्तर से लेकर ब्लॉक मुख्यालयों तक पार्टी के नेता इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

जन-जन तक पहुंचाएंगे उपलब्धियां

बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष डॉ। मोहसिन खान व संचालन जिला महासचिव मनुरोजन यादव ने किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश सरकार का चार साल का कार्यकाल पूरा हो रहा है। इसके उपलक्ष्य में पार्टी के सभी नेतागण कार्यक्रम में शामिल होकर अपनी उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएं। कार्यक्रम की निगरानी की जिम्मेदारी सभी विधान सभा क्षेत्रों के अध्यक्षों को सौंपी गई। बैठक में प्रह्लाद यादव, नगीना प्रसाद साहनी, कीर्तिनिधि पांडेय, मिर्जा कदीर बेग, राघवेंद्र तिवारी राजू, मैना भाई, मुन्नीलाल यादव, भोला गुप्ता, संदीप त्रिपाठी सहित कई लोग मौजूद रहे।

प्रदेश में सपा सरकार के चार साल का कार्यकाल 15 मार्च को पूरा हो रहा है। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने किसान वर्ष और युवा वर्ष के रूप में मनाने का निर्देश दिया है। इसके आधार पर तैयारी शुरू कर दी गई है।

डॉ। मोहसिन खां, जिलाध्यक्ष सपा