कटोरा लेकर व काला कपड़ा पहन किया विरोध

ALLAHABAD: प्रदेश सरकार के एक वर्ष पूरे होने पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को शहर में विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने हाथ में कटोरा लेकर व काला कपड़ा पहन कर विरोध जताते हुए योगी सरकार को पूरी तरह फेल बताया।

फूंका योगी का पुतला

समाजवादी छात्र सभा के सदस्यों व पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंका। समाजवादी पार्टी महानगर इकाई के सदस्यों व पदाधिकारियों ने सुभाष चौराहे पर काला दिवस मनाया। उन्होंने हाथ में कटोरा लेकर भीख मांगी। महानगर अध्यक्ष सैय्यद इफ्तेखार हुसैन ने कहा कि एक साल में सरकार पूरी तरह से फेल रही है। समाजवादी छात्र सभा के कार्यवाहक महानगर अध्यक्ष आकिब जावेद ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। समाजवादी यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष डॉ। अच्छे लाल यादव की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने काला दिवस मनाया।

सरकार का एक साल, जनता बेहाल

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव मुकुंद तिवारी ने कहा कि योगी सरकार के एक वर्ष होने पर प्रदेश की जनता को सिर्फ आश्वासन, भाषणबाजी और नफरत के अलावा कुछ नहीं मिला है। नौजवान रोजगार के लिए धरने पर बैठा है। नौकरी की जगह उसे लाठी मिल रही है। किसान परेशान हैं। कानून व्यवस्था चौपट है।