पुलकित और यामी ऐसे आए थे नजदीक
खबरों के मुताबिक एक्टर पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस यामी गौतम ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है। आज हम आपको बताएंगे कि इन दोनों की ये लव स्टोरी कहां से शुरु हुई और कहां पर ख्तम। फिल्म सनम रे में पुलकित सम्राट और यामी गौतम लीड रोल में थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान यामी और पुलकित को एक दूसरे के साथ वक्त बिताना अच्छा लगने लगा। फिर दोनों के बीच नजदीकियां बढी़ और पुलकित ने अपनी पहली वाइफ से अलग हो कर यामी का हाथ थामने का फैसला ले लिया।
सनम रे जोडी़ पुलकित सम्राट और यामी का हुआ ब्रेकअप,सोशल मीडिया पर एक दूसरे को किया अनफॉलो
जब श्वेता ने यामी पर उठाया था हाथ
शिमला में फिल्म सनम रे कि शूटिंग के दौरान एक और कहानी चल रही थी जो कैमरा के पीछे थी। दरअसल शिमला में यामी और पुलकित कि एक्स वाइफ का जम कर झगडा़ हुआ था। नौबत मारपीट तक पहुंच गई थी। इस बीच श्वेता ने यामी पर हाथ उठाने कि कोशिश भी की थी। श्वेता ने गुस्से में यामी को घर फोड़ने वाली औरत तक कह डाला।श्वेता ने बाद में एक इंटरव्यू के जरिए बताया था कि साल 2015 में वो मिसकैरेज से जूझ रही थीं जब पुलकित ने उनका हाथ छोडा़ था।
जानें कहां छुटि्टयां बिताने जाते हैं आपके चहेते बॉलीवुड सितारे
सनम रे जोडी़ पुलकित सम्राट और यामी का हुआ ब्रेकअप,सोशल मीडिया पर एक दूसरे को किया अनफॉलो
मिसकैरेज में रेस्ट ने छीन लिया पति
अस्पताल में भर्ती होने के दौरान श्वेता के साथ उस वक्त उनका पूरा परिवार और दोस्त थे। श्वेता के लॉग रेस्ट पर चले जाने से पुलकित यामी की ओर ज्यादा ध्यान देने लगे। श्वेता के मुताबिक पुलकित ने मुश्किल दौर में उनका हाथ छोड़ दिया था जब उन्हें पुलकित की सबसे ज्यादा जरूरत थी। श्वेता ने खुलासा किया कि पुलकित ने ये शादी बहुत दिन तक लोगों से छुपा कर रखी ताकि उनके करियर पर कोई असर न पडे़। इसके बावजूद वो यामी के साथ अफेयर करते रहे।  
बॉलीवुड स्‍टार्स के हॉट और ग्‍लैमरस लुक के पीछे हैं स्‍टाइल के ये 10 जादूगर
सनम रे जोडी़ पुलकित सम्राट और यामी का हुआ ब्रेकअप,सोशल मीडिया पर एक दूसरे को किया अनफॉलो
इस वजह से हुआ है ब्रेकअप
यामी और पुलकित ने ये रिश्ता बना तो लिया पर ये रिश्ता यामी के चाहने वालों को पसंद नहीं है। दरअसल यामी के पैरेंट्स कभी नहीं चाहते थे कि वो एक शादीशुदा इंसान के साथ अफेयर करें या उसे अपना लाइफ पार्टनर बनाने की सोचें। कहा जा रहा है की यामी के ब्रेकअप की वजह उनके माता-पिता हो सकते हैं। इस बार यामी ने शायद अपने माता-पिता की बात मान ही ली और पुलकित के साथ ब्रेकअप कर लिया।
मौका मिला तो मधुबाला का रोल करूंगी : यामी गौतम

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk