संजय दत्त ने फिर मांगी छुट्टियां
यरवदा जेल में सजा काट रहे संजय दत्त ने एक बार फिर जेल प्रशासन से 14 दिनों की छुट्टियों की मांग की है. इस बार संजय दत्त ने किन कारणों से छुट्टी के लिए अप्‍लाई किया है इस बात का पता नही चल पाया है. लेकिन इस बार जेल प्रशासन संजय दत्त की छुट्टियों पर अपनी मोहर लगाएगा या नही यह अभी तक साफ नही हो पाया है. उल्‍लेखनीय है कि संजय दत्त इससे पहले कई बार छुट्टियां ले चुके हैं.

मान्‍यता की बीमारी पर ली छु‍ट्टी
इससे पहले संजय दत्त ने पिछले साल दिसंबर में एक महीने की छुट्टी ली थी. इन छुट्टियों के लिए दत्त ने कहा था कि उनकी पत्‍नी की तबियत काफी खराब है. ऐसे में उनके बच्‍चों को संजय दत्त की जरूरत होने की बात को कहा गया था. गौरतलब है कि इन छुट्टियों की समयसीमा को भी बढ़ा दिया गया है.

अक्‍टूबर में भी ली छुट्टी

संजय दत्त ने इसी साल में दूसरी बार अक्‍टूबर में छुट्टियां ली थीं. अक्‍टूबर में जेल प्रशासन ने संजय दत्त की खराब तबियत को देखते हुए 30 दिनों की छुट्टियां दी थीं. इसके बाद अब दिसंबर में दत्त ने एक बार फिर छुट्टियों की मांग की है. ऐसे में जेल प्रशासन इन छुट्टियों के लिए हामी भरेगा या नही इस पर कोई फैसला नही आया है.

किन आरोपों में मिली है सजा

देश की सर्वोच्‍च अदालत ने संजय दत्त को 1993 मुंबई बम धमाकों में दोषी पाते सजा सुनाई थी. गौरतलब है कि संजय दत्त को टाडा के तहत गिरफ्तार किया गया था. दरअसल दत्त पर गैरकानूनी तरीके से हथियार रखने का आरोप साबित हुआ था. इस आरोप में कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई थी.

Hindi News from Entertainment News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk