जून में किया था आवेदन
बॉलीवुड एक्टर और मुंबई बम धमाकों में दोषी संजय दत्त को जेल से 30 दिनों की परोल मिल गई है। उन्होंने अपनी बेटी की खराब सेहत का हवाला देते हुए जून में परोल के लिए आवेदन दिया था। खबर है कि उनकी बेटी की सर्जरी होनी है। पुणे के डिविजनल कमिशनर ने दो दिन पहले उनके आवेदन को स्वीकार किया है। संजय सारी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद दो दिनों के अंदर अपने घर जा सकते हैं। इस परोल को 60 दिनों तक बढ़ाया जा सकता है।

पहले भी आते रहे हैं बाहर
वैसे संजय दत्‍त जेल में कितने दिन रहे, यह तो हम सभी जानते हैं। संजय दत्‍त इससे पहले भी पैरोल पर 60 दिन के लिए बाहर आए थे। वहीं उनकी पत्‍नी मान्‍यता ने भी फर्लो की याचिका दायर की थी। हालांकि इसे कैंसिल कर दिया गया था लेकिन संजय दत्‍त का इस तरह से बार-बार छुट्टियां लेना शायद कुछ लोगों को अच्‍छा न लगे।

आजाद होते ही बनाएंगे फिल्‍में

आपको बताते चलें कि साल 2002 में 'कांटे' फिल्म बना चुके फिल्ममेकर संजर गुप्ता पहले ही बता चुके हैं कि, वह उसका सीक्वल बनायेंगे, लेकिन इसके साथ ही उनका कहना था कि फिल्म के पहले भाग में काम कर चुके संजय दत्त के बिना वो इस फिल्म को नहीं बनायेंगे। वैसे जेल जाने के बाद संजय की तीन फिल्मे रिलीज हुई हैं 'पुलिसगीरी', 'जंजीर' और पिछले साल आयी 'पीके'। इन फिल्मों की शूटिंग उन्होंने जेल जाने से पहले पूरी कर दी थी। लेकिन जब वह बाहर आएंगे तो कई फिल्‍मों की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे।

Hindi News from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk