हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें संजू बाबा जेल में ना सिर्फ काम करते दिखायी दिए बल्‍कि एक प्‍ले की रिहर्सल करते भी नजर आए. इस वीडियो में संजय दत्‍त अपने को प्रिजनर्स के साथ रिहर्सल करते हुए मुन्‍नाभाई एम बीबी एस के डॉयलॉग्‍स बोल रहे हैं. पता चला है कि वे जेल के दूसरे प्रिजनर्स के साथ 26 सितंबर को होने वाले कल्‍चरल प्रोग्राम की तैयारी कर रहे हैं. यह प्रोग्राम प्रिजनर्स वेलफेयर के लिए फंड रेज करने के लिए जेल एडमिनिस्‍ट्रेशन की तरफ से एन्‍युअली ऑग्रेनाइज किया जाता है.

ये प्रोग्राम 26 सितंबर को पुणे के बालगंधर्व राममंदिर ऑडिटोरियम में किया जाएगा. यरवदा जेल ऑफीशियल्‍स का बिलीव है कि संजय दत्‍त के शामिल होने से प्रोग्राम जरूर हिट साबित होगा. शो की स्‍क्रिप्‍ट जेल में रह रहे ने ही रेडी की है. ऑफीशियल्‍स की कोशिश है कि महाराष्‍ट्र के चीफ मिनिस्‍टर पृथ्‍वीराज चव्‍हाण और होम मिनिस्‍टर आरआर पाटिल के अलावा और भी पॉलिटीशियन और बॉलिवुड और मराठी सिनेमा की सेलिब्रिटीज शो में आयें और इसे इंज्‍वॉय करें.

Sanjay Dutt will be performing in Jail

दो घंटे का यह प्रोग्राम संजय दत्त और उनके साथ 45 प्रिजनर्स द्वारा 26 सितंबर की दोपहर में टाइट सिक्‍योरिटी के बीच किया जाएगा. लास्‍ट कुछ टाइम से संजू और प्रिजनर्स इस शो के लिए कड़ी रिहर्सल कर रहे हैं. ये प्रोग्राम महाराष्ट्र के फोक कल्‍चर, ट्रेडीशन और चेंजिंग एट्मास्‍फियर में उसकी इंपोर्टेंस का मैसेज देगा. शो को लेकर प्रिजनर्स से लेकर ऑफीशियल्‍स के बीच बेहद एक्‍साइटमेंट है. खबर ये भी है कि दूरदर्शन पर इस शो को टेलिकास्‍ट किया जाएगा.  

इससे पहले भी मई में हुए एक प्रोग्राम में संजय दत्‍त पार्टिसिपेट कर चुके हैं. इस प्रोग्राम से भी कलेक्‍ट हुए पैसे को प्रिनर्स वेलफेयर में डोनेट कर दिया गया था. बहुत से एन जी ओ और सोशल वेलफयर ग्रुप इस शो में अपना इंवाल्‍मेंट और कंसर्न शो कर रहे हैं. प्रोग्राम में फीमेल प्रिजनर्स भी पार्टिसिपेट करेंगी. खबर है संजय दत्‍त इस प्‍ले के अलावा फिल्‍म चेन्‍नई एक्‍सप्रेस के सांग लुंगी डांस पर भी परफार्म कर सकते हैं.

 

1993 के मुंबई बम ब्‍लास्‍ट केस में आर्म्‍स एक्ट के अंडर पांच साल जेल की सजा पाए दत्त डेढ़ साल जेल में गुजार चुके थे अब वह बची साढ़े तीन साल की सजा काट रहे हैं. कुछ महीनों से जेल में बंद संजय की अभी अभी 42 महीने की सजा बाकी है. जेल में संजय दत्त पेपर से थैलियां बनाने का काम भी कर रहे हैं.

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk