-एक जज की नियुक्त पर चार जज ने दिया था इस्तीफा

-केन्दीय मंत्री ने ग्राम शक्ति दिवस पर दिया बयान

BAREILLY : जजों की नियुक्ति को लेकर छिड़ी बहस के बीच केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिनके हाथ खुद अपराधों से रंगे हों वह ऐसी बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुराना इतिहास बताता है कि एक जज की नियुक्ति में चार-चार जजों ने त्यागपत्र दिए थे। आपातकाल के बाद जिस ढंग से हेराफेरी की गई थी और कई जजों ने एक साथ इस्तीफे दिए, वह इतिहास देशवासी जानते हैं। इसलिए कांग्रेस को जजों की नियुक्ति पर बोलने का कोई अधिकार नहीं है। केन्द्रीय मंत्री ने यह बयान सैटरडे को संजय कम्यूनिटी हॉल में आयोजित ग्राम स्वराज अभियान के तहत आयोजित ग्राम शक्ति दिवस कार्यक्रम के दौरान दिया।

500 लाभार्थियों को बिजली कनेक्शन

स्वराज अभियान के तहत जनपद में चयनित 31 पिछडे़ ग्रामों में कुल 8583 घर हैं, जिसमें 2213 घरों में पूर्व से विद्युत कनेक्शन हैं तथा 14 अप्रैल से चल रहे ग्राम स्वराज अभियान के तहत अब तक 2252 घरों को कनेक्शन दिये जा चुके हैं। अवशेष घरों में 5 मई तक कनेक्शन देने की कार्रवाई हो रही है। 500 लाभार्थियों को आज शक्ति दिवस पर कनेक्शन निर्गत किया गया जिसमें 50 लाभार्थियों को स्टेज पर बुलाकर केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार, सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने कनेक्शन के प्रमाण पत्र वितरित किये तथा इस अवसर पर प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना के तहत निर्मित हो चुके 50 घरों की महिलाओं को घर की चाबी सौपी।

ये रहे मौजूद

कार्यक्रम के दौरान केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार, आंवला सांसद धमर्ेंद्र कश्यप, शहर विधायक डॉ। अरुण कुमार, विधायक भोजीपुरा बहोरन लाल मौर्या, विधायक बहेड़ी छत्रपाल गंगवार, बीजेपी के जिला अध्यक्ष रवीन्द्र सिंह राठौर, डीएम वीरेन्द्र कुमार, सीडीओ सतेन्द्र कुमार, चीफ इंजीनियर विद्युत अंशुल अग्रवाल आदि मौजूद रहे।