सपना का नया गाना
प्रिया प्रकाश के बाद अब इंटरनेट पर सेंसेशन बन रहीं हैं हरयाणवीं सिंगर सपना चौधरी। दरअसल सिंगर सपना चौधरी ने फिल्म 'वीरे की वेडिंग' में एक गाने पर टल्ली होकर आइटम नंबर किया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। सपना का ये आइटम सॉग रिलीज के बाद से ही लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी के लटके-झटके और ठुमकों ने लोगों को घायल कर रखा है। फिल्म 'वीरे की वेडिंग' का ये आइटम सॉग है 'हट जा ताऊ पाछे' जिसे सपना ने नहीं गाया है। सपना ने गाने पर बस आइटम नम्बर डान्स किया है।
वीडियो : सपना चौधरी का नया वीडियो कहीं पड़ न जाए प्रिया प्रकाश की पापुलैरिटी पर भारी
सुनिधी चौहान ने गाया ये आइटम नंबर
फिल्म 'वीरे की वेडिंग' होली के मौके पर 2 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म में एक्टर पुलकित सम्राट और जिमी शेरगिल ने अभिनय किया है। बता दें की ये गाना सपना के ठुमकों की वजह से फेमस जरुर हो रहा है पर सपना ने इसे गाया नहीं है। फिल्म के इस आइटम सॉग को बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान ने गाया है। ये गाना सपना के चाहने वालों के लिए वैलेंटाइन का एक खूबसूरत सरप्राइज है।

 


फिल्मों में एंट्री का था इंतजार
सपना चौधरी हरियाणा की जानी मानी सिंगर और डांसर हैं। सपना बिग बॉस 11 में भाग भी ले चुकी हैं। इस दौरान सपना ने बिग बॉस के घर में कई सेलेब्रिटीज को अपने ठुमकों का मुरीद बनाया है। बिग बॉस के घर से एलिमिनेट होने के बाद सपना चौधरी ने बॉलीवुड में एंट्री लेने का प्लान बना लिया था। आखिर फिल्म वीरे डी वेडिंग में सपना को एक आइटम नंबर के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने का मौका मिल ही गया।
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी नाईट में बवाल, आयोजकों के खिलाफतीन मुकदमे दर्ज

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk