सोनिया और राहुल से मुलाकात के लिए समय मांग लिया
कानपुर। मशूहर हरियाणवी डांसर एवं लोक गायक सपना चौधरी कल यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी से मुलाकात करने के लिए नई दिल्ली पहुंचीं। हालांकि इस दौरान उनकी मुलाकात नहीं हो पार्इ है। एेसे में अब सपना चौधरी ने सोनिया और राहुल गांधी से मुलाकात के लिए समय मांग लिया है। इतना ही नहीं सपना लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस की आेर से प्रचार करने के लिए भी तैयार हैं। इस बात का जिक्र खुद सपना चौधरी ने किया है।

सोनिया गांधी आैर राहुल से मिलने पहुंची सपना चौधरी,बतार्इ मुलाकात के पीछे की ये कहानी

दूसरे राज्यों में भी कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार कर सकती
कांग्रेस हेडक्वॉर्टर से बाहर निकलने पर सपना ने कहा कि वह राहुल और सोनिया गांधी से काफी प्रभावित हैं। इसलिए उनसे मिलने पहुंची हैं। सोनिया ने देश को बहुत कुछ दिया है। एेसे में जब उनसे पूछा गया कि क्या वह लोकसभा चुनाव के दौरान प्रचार कर सकती हैं।इस पर उनका जवाब था कि क्यों नहीं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी साफ कर दिया दिया कि हरियाणा ही नहीं दूसरे राज्यों में भी वह  कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार कर सकती  हैं।



राजनीति में आने के सवाल का भी स्पष्ट जवाब नहीं दिया

हालांकि जब इस दौरान उनसे बीजेपी से जुड़े सवाल पूछे गए तो उन्होंने बड़ी ही बारीकी से टाल दिया।इसके अलावा राजनीति में आने के सवाल का भी स्पष्ट जवाब नहीं दिया। एक सवाल के जवाब में सपना ने यह भी कहा कि हर किसी की जिंदगी आच्छा और बुरा समय दोनों आता है लेकिन जब अच्छा समय आए तो उसे तुरंत कैच कर लेना चाहिए। कांग्रेस के लिए एक गाना डेडिकेट करने के सवाल पर उन्होंने बस इतना कहा कि - लगे रहिए।

रातों-रात सेलेब्रिटी बने 'डब्बू अंकल' ने गोविंदा से मिल किया बचपन का ये सपना पूरा, देखें तस्वीरें

48 बरस के हुए हमेशा कूल रहने वाले राहुल गांधी, तस्‍वीरों में देखें उनकी जिंदगी की कहानी

National News inextlive from India News Desk