feature@inext.co.in
KANPUR : बॉलीवुड की न्यूबी एक्ट्रेस सारा अली खान ने अभी दो बॉलीवुड फिल्मों में ही काम किया है और दोनों में ही अपनी परफॉर्मेंस से ऑडियंस को इंप्रेस भी किया है। हाल ये है कि अब उनके पास ऑफर्स की झड़ी लगी हुई है। बॉलीवुड से तो उन्होंने अपना करियर शुरू कर ही लिया है लेकिन बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कुछ और भी ऐसा है जो सारा करना चाहती हैं।
सारा अली खान करना चाहती हैं राजनीति में आना,की है पाॅलिटिकल साइंस से पढ़ाई
पॉलिटिक्स लेकिन बैकअप प्लान नहीं
एक रीसेंट इंटरव्यू में सारा ने इस बात का खुलासा किया है कि एक्टिंग करना हमेशा उनके लिए सबसे इंपॉर्टेंट रहेगा लेकिन, वह पॉलिटिक्स में भी हाथ आजमाना चाहती हैं। सारा ने कहा, 'मेरे पास हिस्ट्री और पॉलिटिकल साइंस में डिग्री है। इसलिए आगे कभी जिंदगी में शायद मैं पॉलीटिक्स भी करना चाहूं। हालांकि अभी ये मेरा कोई बैकअप प्लान नहीं है।'
सारा अली खान करना चाहती हैं राजनीति में आना,की है पाॅलिटिकल साइंस से पढ़ाई

सैफ का बेटी सारा संग ये काम करने का सपना रह गया अधूरा, जानें क्या है वो


'कुली नंबर 1' का रीमेक होगा रिलीज, वरुण धवन लेंगे गोविंदा की जगह तो करिश्मा होंगी ये एक्‌ट्रेस

पटौदी फैमिली में पढ़ाई को तवज्जो
वैसे पटौदी फैमिली में पढ़ाई को खासा तवज्जो दी जाती है। बात सैफ अली खान की हो, सोहा अली खान या सैफ की बेटी सारा की, सभी इंटरनेशनल यूनिवर्सिटीज से ग्रेजुएट हैं। सारा ने भी कोलंबिया यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। सैफ भी अपने बच्चों को लेकर कह चुके हैं कि उनका हमेशा से यही फंडा था कि पहले बच्चे पढ़ाई पूरी करें और फिर चाहे एक्टिंग करें या कुछ और।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk