- लंबित विवेचनाओं के मामले में जानी दूसरे व सरूरपुर थाना तीसरे नंबर पर

- एसपी देहात ने फटकार लगाते हुए 31 मार्च तक विवेचना निस्तारण के दिए आदेश

Sardhana : एसपी देहात डॉ। प्रवीण रंजन सिंह ने सोमवार को सरधना थाने में सर्किल के चारों थानों का ओआर (ऑर्डली रूम) किया। इस दौरान लंबित विवेचनाओं का अंबार देख आक्रोशित एसपी देहात ने इंस्पेक्टर को जमकर फटकार लगाई और 31 मार्च तक विवेचना निपटाने के आदेश दिए।

रोहटा थाना रहा अव्वल

एसपी देहात डॉ। प्रवीण रंजन सिंह सोमवार शाम सरधना थाने में सर्किल के चारों थाने का ओआर करने पहुंचे। इस दौरान सरधना थाने में करीब 200 लंबित विवेचना देख वह भड़क गए। जानी थाने का भी लगभग यही हाल देखने को मिला। लंबित विवेचना के मामले में सरूरपुर थाना तीसरे नंबर पर रहा। जबकि रोहटा में लंबित विवेचनाओं की संख्या कुछ थी। एसपी देहात ने लंबित विवेचनाओं पर नाराजगी जाहिर करते हुए विवेचनाधिकारियों को 31 मार्च तक विवेचना निपटाने के आदेश दिए। साथ ही अपराधियों को पकड़कर जेल में डालने के निर्देश भी दिए।

रंगाई-पुताई के भी दिए निर्देश

इस दौरान सभी एसआइ के लिए दो-दो चेकिंग प्वाइंट भी उन्होंने चिन्हित कराए और प्रतिदिन इन प्वाइंट्स पर दो-दो घंटे सघन चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए। इसके अलावा एसपी देहात ने सरधना थाने का वार्षिक निरीक्षण भी किया। उन्होंने साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने, पुताई कराने, माल के उचित रखरखाव के निर्देश भी दिए। इस दौरान सीओ बृजेश कुमार सिंह, सरधना एसएसआइ कुलवीर सिंह, एसओ सरूरपुर सुरेंद्रनाथ आदि मौजूद रहे।