-बिचपुरी में पानी की टंकी के पास सड़क पर पड़ा मिला

-आरोपी ने तीसरी बार फिर दिया वारदात को अंजाम

BAREILLY: बारादरी में 11 वर्षीय बच्चे का मोहल्ले के युवक ने अपहरण कर लिया। वह बच्चे को बिचपुरी में बीडीए कॉलोनी के पास खेतों में ले गया। उसने बच्चे के साथ कुकर्म किया और विरोध करने पर गला दबाकर उसकी हत्या की कोशिश की। बच्चा बेहोशी की हालत में पानी की टंकी के पास सड़क पर पड़ा मिला। जिस युवक पर कुकर्म का आरोप लगा है, वह इससे पहले भी दो बच्चों के साथ कुकर्म के मामले में जेल जा चुका है, जिसमें उसने एक बच्चे की हत्या भी की थी। पुलिस ने बच्चे का मेडिकल कराकर रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

अमरूद लेने गया था बच्चा

डोहरा रोड निवासी शख्स प्राइवेट जॉब करते हैं। उनका 11 वर्षीय बेटा मोहल्ले के स्कूल में 8वीं क्लास में पढ़ता है। पिता के मुताबिक संडे शाम को बेटा साढ़े 5 बजे बाग में अमरूद तोड़ने गया था। यहां से उसे सुपर सिटी गेट के पास डेयरी चलाने वाले श्रीपाल मौर्या का बेटा पवन मौर्या बहाने से बीडीए कॉलोनी बिचपुरी के जंगल में ले गया। उसके साथ में कोई एक अन्य युवक था। उसने बच्चे के साथ कुकर्म किया। यही नहीं उसके बच्चे के साथ अननेचुरल सेक्स भी किया। जब उनके बेटे ने विरोध किया तो उसका गला दबाकर जान से मारने की कोशिश भी की।


गले पर भी मिले निशान

जब रात में बेटा वापस नहीं आया तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। वह उसके दोस्तों के पास गए तो एक दोस्त ने बताया कि आज वह आया ही नहीं था और उसे पवन मौर्या बिचपुरी की ओर लेकर गया है। जिसके बाद बिचपुरी में तलाश की तो वह बेहोशी की हालत में सड़क पर पड़ा मिला। उसके गले पर भी निशान थे।

 

पवन मौर्या कर चुका है मर्डर

पवन मौर्या बच्चों के साथ कुकर्म करने का आदती है। इससे पहले उसने 13 अगस्त 2016 को कुसुम नगर में अपनी डेयरी में बच्चे मुनीश के साथ कुकर्म किया था। उसने बच्चे को मोबाइल दिलाने का बहाना बनाया था। जब बच्चे ने विरोध किया था तो उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने काफी विरोध के बाद मकड़ी के जाले से केस का खुलासा किया था। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया था लेकिन वह जमानत पर छूटकर आ गया था।

 

यहां भी किया था बच्चे से कुकर्म

उसने 15 अक्टूबर को कोतवाली थाना अंतर्गत पीडब्ल्यूडी कॉलोनी के खंडहर में 10 साल के बच्चे के साथ कुकर्म किया था और उसे मरणासन हालत में छोड़कर चला गया था। इस बार उसके पिता ने अपना पता बदल लिया था। एक बार फिर से पिता ने दूसरी जगह डेयरी खोल ली लेकिन पवन ने अपनी हरकतें नहीं बदली और फिर से वारदात को अंजाम दे दिया।