ALLAHABAD: एससी, एसटी एक्ट को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के विरुद्ध पारित करने के खिलाफ मंगलवार को सनातन एकता मिशन की ओर से प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया. इसकी खास बात ये रही कि इसमें भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य व पूर्व जिलाध्यक्ष रामरक्षा द्विवेदी व पूर्व जिला महामंत्री राजेन्द्र पांडे के अलावा कांग्रेस सेवादल के इलाहाबाद के प्रभारी अरुण तिवारी सहित कई पार्टी पदाधिकारियों ने भाग लिया. सभी ने मिशन के आंदोलन में हिस्सा लेने की बात भी कही. इस मौके पर भाजपा नेता सीताशरण शास्त्री, मोनू पाठक, जय प्रकाश द्विवेदी आदि मौजूद रहे.

छात्रों ने एचओडी को सौंपा ज्ञापन

वाणिज्य संकाय के छात्रों ने मंगलवार को कक्षाओं में फर्नीचर, प्रोजेक्टर, बिजली की व्यवस्था, लाइब्रेरी में पुस्तकों की उपलब्धता, परिसर में डस्टबिन रखने व ग‌र्ल्स वाशरूम की मांग को लेकर एचओडी डॉ. असीम मुखर्जी को ज्ञापन सौंपा. इस मौके पर नवीन पाठक, अभिषेक तिवारी, विक्की यादव आदि छात्र मौजूद रहे.

पचास को मिलेगी नि:शुल्क कोचिंग

गांधी अकादमिक संस्थान में आर्थिक रूप से कमजोर पचास छात्र-छात्राओं को सिविल सर्विसेज की निशुल्क कोचिंग देने की व्यवस्था की गई है. संस्थान के निदेशक ओपी शुक्ला ने बताया कि इच्छुक छात्र-छात्राएं तेरह अगस्त तक प्रवेश फार्म प्राप्त कर सकते हैं. उसके अगले दिन से क्लासेज चलना शुरू होंगी.