-कस्बा स्थित अपनी रिश्तेदारी में भाभी व भतीजी के साथ मिलने आया था युवक

-आक्रोशित भीड़ ने शव सड़क पर रख किया हंगामा, कार्रवाई का आश्वासन

Parikshitgarh : ब्लॉक कार्यालय के सामने एक स्कूल बस ने सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक पर सवार युवक व महिला दूर जा कर गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि गंभीर रूप से घायल किशोरी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उनको मेरठ रेफर कर दिया गया।

रिश्तेदारी में आया था मिलने

सरधना थाने के ग्राम पोहल्ली निवासी जानमौहम्मद अपनी भाभी संजिदा पत्नी अफजाल व 12 वर्षीय भतीजी समरीन के साथ नगर के मौहल्ला खजूरी दरवाजा निवासी इरफान पुत्र शब्बीर के यहां आया था। सोमवार दोपहर व बाइक से घर वापस जा रहा था। तभी ब्लाक कार्यालय के सामने एक स्कूल की बस ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से घायल समरीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि उसकी मां व चाचा को गंभीर हालत में सीएचसी से मेरठ रेफर कर दिया। हादसे की खबर लगते ही जमा हुए लोगों ने हंगामा कर शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। पुलिस की लोगों से नोंकझोंक भी हुई।

आक्रोशित भीड़ ने लगाया जाम

घटना से गुस्साए लोगों ने मृत किशोरी का शव सड़क पर रखकर जाम लगाकर हंगामा शुरु कर दिया। जाम खुलवाने का प्रयास कर रही पुलिस से लोगों की नोंकझोंक भी हुई। हंगामा व जाम की सूचना पर थाना भावनपुर व किठौर की पुलिस भी मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने के आश्वासन दिया। जिसके घंटो बाद लोगों ने जाम को खोल दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पीडि़त जानमौहम्मद ने थाने में आरोपी अज्ञात बस चालक के खिलाफ हादसे की तहरीर दी है।