-यूपी 100 को कॉल लेकिन नहीं कोई पहुंचा, थाने में की शिकायत लेकिन नहीं कोई एक्शन

BAREILLY: कैंट स्थित एक स्कूल के बाहर गुंडों की दादागिरी चलती है। गुंडे स्कूली बच्चों के झगड़े में मददगार बनते हैं और फिर उनसे रुपए ऐंठकर उनकी मदद के बहाने दूसरे स्टूडेंट्स के साथ मारपीट करते हैं। वेडनसडे को भी ऐसी गुंडई देखने को मिली। गुंडे किसी स्टूडेंट्स के साथ मारपीट करने आए थे, लेकिन एक शख्स ने उन्हें रोका तो गुंडों ने कुछ दूरी पर बीओबी चौराहा पर उसे घेरकर हमला बोल दिया। किसी तरह से शख्स ने जूस की दुकान से गन्ने का डंडा निकालकर गुंडों को दौड़ाया। शख्स ने यूपी 100 को सूचना दी, लेकिन कोई नहीं पहुंचा। यही नहीं वह बीआई बाजार स्थित चौकी पर पहुंचा तो चौकी बंद मिली। थाना में तहरीर दी लेकिन डेढ़ घंटे बैठने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई। दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के कैमरे में गुंडई की तस्वीरें कैद हो गई। आइए दिखाते हैं किस तरह से होती है गुंडई---

चौराहा पर घेरकर बोला हमला

रामपुर गार्डन निवासी बीएन मिश्रा (परिवर्तित नामम) मिल्क पार्लर है। उनके बच्चे बिशप मंडल स्कूल में पढ़ते हैं। उन्होंने बताया कि वह दोपहर में छुट्टी के बाद अपने बच्चों को लेने गए थे। कुछ देर तक जब उनका बेटा नहीं आया तो उन्होंने उसकी तलाश की। इसी दौरान कुछ युवक, एक लड़के को घेर रहे थे तो उन्होंने विरोध कर दिया। उसके बाद जैसे ही वह स्कूटर से आगे बढ़े कि बीओबी चौराहा के पास उन्हें 20-25 युवकों ने घेर लिया और उन्हें धमकाने लगे। बच्चे साथ होने के चलते वह घबरा गए। जब युवक ज्यादा हमलावर हो गए तो उन्होंने तुरंत पास जूस की दुकान से गन्ने का टुकड़ा निकाला और युवकों को दौड़ा लिया। उन्होंने एक युवक को पकड़ भी लिया, लेकिन उसके साथियों ने उसे छुड़ा लिया।

इस तरह की गुंडई हो रही है तो बेहद गलत है। मैं पर्सनली इस केस को दिखवाता हूं। स्कूल के बाहर गुंडई बर्दास्त नहीं की जाएगी। युवकों की गिरफ्तारी की जाएगी।

अभिनंदन सिंह, एसपी सिटी