- टीचर के भतीजे से थे पे्रम संबंध

आगरा। थाना सदर एरिया में देवरी रोड पर 11वीं की छात्रा ने फांसी लगा कर जान दे दी। मामला प्रेम संबंधों का था। छात्रा परिवार की बंदिशों से आजिज आ गई और ऐसे में प्रेमी ने भी उसका साथ छोड़ दिया। यह तनाव इतना बढ़ा कि उसने मौत का रास्ता चुन लिया। छात्रा ने सुसाइड नोट लिख कर आत्मघाती कदम उठा लिया। सुबह छोटी बहन को इसकी जानकारी हुई, इसके बाद परिवार को।

11वीं में पढ़ती थी छात्रा

17 वर्षीय छात्रा न्यू गौतम नगर देवरी रोड पर रहती थी। पिता जूते का काम करते हैं। छात्रा तीन बहन दो भाई में सबसे बड़ी थी। वह देवरी रोड स्थित कन्या इंटर कॉलेज में 11वीं क्लास में पढ़ती थी। इसके अलावा वह देवरी रोड पर अंगे्रजी व गणित की कोचिंग करने जाती थी। मैथ के टीचर के भतीजे से उसके प्रेम संबंध हो गए।

परिवार ने लगा दी बंदिशें

दो दिन पहले उसकी छोटी बहन ने उसे प्रेमी से बात करते सुन लिया। उसने माता-पिता को इसकी जानकारी दी। परिजनों ने इस पर उसकी फटकार लगाई साथ ही लड़के से बात कर उसे भी धमका दिया। इसी के बाद उनकी बातचीत बंद हो गई लेकिन छात्रा बराबर उसे फोन कर रही थी।

प्रेमी ने कर दिया मना

पुलिस के मुताबिक शनिवार की रात को छात्रा ने 50 से 60 बार लड़के को कॉल किया लेकिन उसने रिसीव नहीं किया। लड़के ने उसे मैसेज किया कि तुम्हारे पिता ने बात करने को मना किया है तुम सिम तोड़ कर फैंक दो। इस बात से वह भारी तनाव में आ गई।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

रविवार की सुबह साढ़े पांच बजे छात्रा की छोटी बहन उठी तो छात्रा को दुपट्टे के सहारे फंदे पर लटका देखा। इसी के बाद उसने अन्य परिजनों को सूचना दी। मौके पर सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में लिखा है कि तुमने मेरा विश्वास तोड़ा है। मैने परिवार का विश्वास तोड़ा। पापा मुझे माफ कर देना। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर प्रेमी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया है।