- बिना किसी पूर्व सूचना के स्कूल्स में कर दी छुट्टी

- पेरेंट्स अपने बच्चों को लेकर सुबह पहुंचे स्कूल

- एक-दूसरे को पेरेंट्स ने खुद दी जानकारी

AGRA। वेडनसडे को रोज की तरह पेरेंट्स अपने बच्चों को तैयार करके स्कूल पहुंच गए। लेकिन जब वहां पर ताला लगा देखा तो गुस्सा आना लाजमी था। बिना किसी इंफॉर्मेशन के स्कूल बंद होने का नोटिस देखकर पेरेंट्स को परेशानियों का सामना करना पड़ा। बता दें कि वेडनसडे को प्रशासन ने स्कूलों की छुट्टी डिक्लेयर कर दी थी।

वैन नहीं थी तो खुद ही छोड़ने गए

प्रशासन द्वारा वाहनों को चुनावों के लिए अधिग्रहित करने के कारण वैन वालों ने पेरेंट्स को पहले ही कह दिया था कि वेडनसडे को उन्हें खुद ही बच्चों को छोड़ने जाना पड़ेगा। इसलिए पेरेंट्स सुबह अपने बच्चों को छोड़ने स्कूल पहुंचे तो वहां जाकर पता चला कि स्कूल की छुट्टी है।

पेरेंट्स ने खुद किए अपनों को फोन

जैसे ही सीनियर क्लासेज के पेरेंट्स को यह जानकारी हुई कि स्कूल बंद है, उन्होंने तुरंत यह मैसेज अपने जानने वालों भेजना शुरू कर दिया। बता दें कि वेडनसडे को ज्यादातर मिशनरी स्कूल्स ही खुले थे। जैसे ही पेरेंट्स को जानकारी हुई कि स्कूल बंद है, तुरंत वे इस बात की पुष्टि के लिए स्कूलों में फोन करने लगे।

स्कूल्स ने नहीं दी जानकारी

प्रशासन की तरफ से मतदान के चलते ख्ब् अप्रैल की छुट्टी तो घोषित की गई थी। लेकिन ख्फ् अप्रैल को वैन व बसों के अधिग्रहण के कारण भी छुट्टी कर दी गई। इस बारे में प्रशासन ने देर रात संदेश भेजे थे। लेकिन स्कूल्स की तरफ से इसकी जानकारी किसी भी बच्चे को या पेरेंट्स को नहीं दी गई थी।