-सिटी बस के परिचालक ने साथियों समेत किया था छात्रा को अगवा

-मामला दो संप्रदाय से जुड़ा होने के कारण दोनों ओर से तनातनी बनी

Meerut : बुधवार को एक बार फिर महानगर में खरखौदा कांड जैसी वारदात होने से बच गई। अपहरण के चार घंटे बाद ही मोहल्ले के लोगों की मदद से पुलिस ने छात्रा को बरामद कर लिया है। सराय काजी से विशेष समुदाय के युवक ने कॉलेज जा रही छात्रा का स्कूली ड्रेस में अपहरण कर लिया था। उसे उमर नगर में रखकर दूसरी ड्रेस पहना दी गई थी। पुलिस ने आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया। छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

करता था छेड़छाड़

मेडिकल थाने के सराय काजी निवासी क्म् वर्षीय छात्रा आरजी कॉलेज में कक्षा क्क् में पढ़ रही है। छात्रा अक्सर सिटी बस से सहेलियों के साथ कॉलेज जाती थी। पिछले छह माह से सिटी बस का परिचालक उमर नगर निवासी शाहनवाज उसके साथ छेड़छाड़ करता था। छात्रा ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को भी दी थी। इसके बाद भी शाहनवाज नहीं माना।

कर लिया अपहरण

उल्टे बुधवार को शाहनवाज ने कॉलेज के लिए घर से निकली छात्रा को अपने दो अन्य साथियों के साथ सिटी बस से ही कब्जे में ले लिया। छात्रा को वहां से जबरदस्ती लिसाड़ी गेट थाने के उमर नगर में लाया गया। वहां बंद मकान में कॉलेज की ड्रेस में छात्रा को देखकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। उन्होंने मकान को चारों ओर से घेर कर हंगामा कर दिया। तत्काल ही लिसाड़ी गेट पुलिस मौके पर पहुंची। जब तक शाहनवाज फरार हो चुका था। छात्रा को लेकर पुलिस ने थाने ले जाकर पूछताछ करने के बाद शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया।

पिता ने कराया था केस दर्ज

छात्रा के पिता ने सुबह ही मेडिकल थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। लिसाड़ी गेट पुलिस ने छात्रा और अपहृता को मेडिकल पुलिस को सौंप दिया है। एसओ मेडिकल संजीव यादव का कहना है कि छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

छह माह से करता था छेड़छाड़:

पकड़ा गया शाहनवाज सिटी बस में परिचालक है, उसके पिता जुल्फकार भी बस चलाते हैं। छात्रा पिछले छह माह से अक्सर सिटी बस से ही कॉलेज जाती थी। पहले तो शाहनवाज ने छात्रा से छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसके बाद उसका मोबाइल नंबर जुटाकर काल करनी शुरू की। छात्रा के विरोध करने पर उसे पहले से ही उठाने की धमकी दे रहा था। छात्रा ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी थी। एसओ लिसाड़ी गेट रवेंद्र यादव ने बताया कि, छात्रा ने थाने में बताया कि उसे बहला फुसलाकर उमर नगर तक लाया गया था। उसके बाद तो कमरे में बंद कर दिया था। उसकी स्कूली ड्रेस बदलने के बाद शाहनवाज ने जींस और टॉप पहना दिया था।