meerut@inext.co.in
MEERUT : टीपी नगर में छेड़खानी से तंग आकर एक युवती के आत्महत्या करने का मामला थमा नहीं खा कि कमिश्नर आफिस के पास एक कार सवार युवक ने एक युवती का सरेआम अपहरण करने का प्रयास किया। छात्रा के शोर मचाने पर कार चालक कचहरी पुल की तरफ भाग निकला। पुलिस ने युवक के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज किया।

क्या था मामला
शास्त्रीनगर निवासी बीसीए की छात्रा स्कूटी में सवार होकर अपने घर जा रही थी। कमिश्नरी के सामने मेरठ कालेज के पास एक कार सवार युवक ने छात्रा की स्कूटी में टक्कर मारी। छात्रा को जबरन कार में बैठाने का प्रयास किया। छात्रा के शोर मचाने पर कार चालक वहां से भाग निकला। आसपास के लोगों ने कार चालक को दबाेच लिया।

सौ नंबर पर किया काल

युवती को जब युवक ने कार में खींचने का प्रयास किया तो युवती ने शोर मचाते हुए 100 नंबर पर काल किया। इसके बाद तुंरत ही पुलिस मौके पर पहुंची। भाग रहे युवक को पब्लिक की सहायता से दबोच लिया। जहां पर छात्रा को सरेआम उठाने का प्रयास किया गया, वहां से एसएसपी आवास व एसपी देहात का आवास चंद कदम दूर है।

काफी देर से कर रहा था पीछा
छात्रा ने बताया कि आरोपी युवक उसका कार से काफी देर से पीछा कर रहा था। कई बार उसने कार से उसकी स्कूटी में भी टक्कर मारी। रास्ते में कई जगह अश्लील कमेंट भी कसे। पकड़े गए युवक ने बताया कि उसका छात्रा से आठ साल से प्रेमप्रसंग चल रहा है। छात्रा ने उसे फोन करके बुलाया था।

पुलिस का स्टिकर
जिस कार में युवक ने छात्रा को उठाने का प्रयास किया। उस गाड़ी में पुलिस का स्टिकर लगा हुआ था। सीओ रामअर्ज का कहना है कि कार में पुलिस स्टीकर की जांच करवाई जा रही है।

पकड़े गए युवक गोपाल के खिलाफ छेड़खानी व अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
- रामअर्ज सीओ कैंट