JAMSHEDPUR: मानगो व डिमना में उपद्रव और शहर के बेकाबू हालात को देखते हुए जमशेदपुर शहर के स्कूलों को बुधवार को बंद रखने का निर्देश दिया गया है। जिला शिक्षा अधीक्षक द्वारा इस संबंध में आदेश जारी कर दिया गया है। आदेश में बताया कि शहरी क्षेत्र के सभी निजी व सरकारी स्कूल बुधवार को बंद रहेंगे। बुधवार को स्थिति की समीक्षा के बाद ही स्कूल खोलने पर निर्णय लिया जायेगा।

--------------

समय से पहले ही दी गई

-बच्चों को घर ले जाने के लिए पैरेंट्स के पास आने लगे कॉल

JAMSHEDPUR: मंगलवार की सुबह अचानक अफवाह उड़ी कि बेल्डीह स्कूल को उपद्रवियों ने बंद करा दिया है। इसके बाद तो स्कूल से पैरेंट्स को कॉल आने लगे कि सिटी की स्थिति खराब हो रही है। आप अपने बच्चों को आकर ले जाएं। कुछ ही देर में सिटी के लगभग सभी स्कूलों में छुट्टी की घोषणा कर दी गई। पैरेंट्स अपने बच्चों को लेने के लिए लोयोला स्कूल, बेल्डीह, कॉन्वेंट, राजेंद्र विद्यालय, डीएवी, एसडीएसएम, जेएच तारापोर, एग्रिको, केरला समाजम समेत अन्य स्कूलों में पहुंचने लगे और अपने बच्चों को स्कूल के रजिस्टर में हस्ताक्षर कराकर ले गए।

जाम में फंसे रहे स्कूली

मानगो में मंगलवार की सुबह क्0 बजे उत्पात करने के बाद उत्पातियों ने मानगो चौक जाम कर दिया। जाम के दौरान स्कूली बच्चे जाने से कतराने लगे। साकची की ओर भी गाडि़यों का जाम लग गया। इस कारण स्कूली बच्चे काफी परेशान दिखे। इस दौरान स्कूली बच्चे एक घंटे तक मानगो बस स्टैंड गोल चक्कर पर जाम में फंसे रहे।

पेट्रोल पंप पर लगी भीड़

शहर में माहौल बिगड़ने के बाद सभी पेट्रोल पंप बंद हो गए। हालांकि कुछ इलाकों के एक-दो पंप खुले हुए थे जहां फ्यूल लेने वालों की लाइन लगी थी। इनमें ऑटो, बाइक और कार वालों की संख्या ज्यादा थी। वहीं, कई लोग तो पेट्रोल खत्म होने की वजह से अपनी गाडि़यां ढकेलते नजर आए।