हादसे के बाद बस छोड़ कर फरार हो गया चालक, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम हाउस

ALLAHABAD: फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के इफको पुलिस चौकी अंतर्गत इलाहाबाद- गोरखपुर राजमार्ग पर भरौटी गांव के सामने रविवार की शाम बस की टक्कर से स्कूटी सवार रमेश यादव (35) पुत्र सहादेव यादव निवासी कशिया का पूरा थाना उतरावं की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद बस छोड़ कर चालक फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

परिजनों में मचा कोहराम

रमेश यादव केन्द्रीय विद्यालय इफ्को में संविदा पर माली का काम करते थे। वह रविवार की शाम करीब छह बजे स्कूटी से इफ्को जा रहे थे। इलाहाबाद -गोरखपुर राजमार्ग पर इफको नाले के समीप भरौटी गेट के सामने इलाहाबाद की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार बस ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटी सवार रमेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। जबकि घटना स्थल पर खड़ी मिली बस को कब्जे में लेकर पुलिस फरार चालक की तलाश कर रही है। उधर खबर मिलते ही पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया।

बाक्स

खोदी गई सड़क की पटरी बनी हादसे की वजह

इलाहाबाद- गोरखपुर राजमार्ग का चौड़ीकरण किए जाने के लिए एक वर्ष से सड़क के दोनों तरफ पटिरयों को खोद कर छोड दिया गया है। ग्रामीण हादसे की वजह खोद कर छोड़ी गई पटरियों को ही मान रहे हैं। लोगों का कहना है कि पटरियों को की खोदाई करके छोड़ दिए जाने से सकरी हो गई है। सड़क पटरियों से नीची हो गई है। ऐसे में आए दिन इस रोड पर हादसे होते रहते हैं। पिछले माह माह भी इस रोड पर हुए हादसे में इफ्को के संविदा श्रमिक परमेश्वर की भी मौत हो गई थी। इसके बावजूद लोक निर्माण विभाग के ठेकदारों ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। इस बात को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश रहा।