शहर में 24 घंटे के अंदर दिनदहाड़े लूट की हुई दूसरी वारदात

फूलपुर का शकील अहमद बाइक से जा रहा था आरटीओ दफ्तर

सिविल लाइंस थाने से कुछ दूरी पर बाइक सवार बदमाशों ने लूटा

ALLAHABAD: चौफटका के पास मंगलवार को बाइस लाख लूटने वाले अभी सिरदर्द बने ही हुए थे कि बुधवार को सिविल लाइंस में भी दो लाख की लूट हो गई। इस बार बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा के बल पर फूलपुर निवासी शकील अहमद को शिकार बनाया। हालांकि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस अभी मामले को संदिग्ध मान रही है।

ठेकेदारी करता है शकील

फूलपुर थाना क्षेत्र के ममई हुसैनगंज निवासी शकील अहमद ठेकेदारी का काम करता है। बुधवार को उसने सिविल लाइंस स्थित एक बैंक से ढाई लाख रुपए निकाले और बाइक से धूमनगंज की ओर जाने लगा। वह सिविल लाइंस थाने के समीप पहुंचा ही था कि पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा सटाकर जेब में रखे दो लाख रुपए लूट लिया और धमकी देते हुए फरार हो गए।

सवालों का दे रहा गलत जवाब

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शकील से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह बैंक अकेले गया था। वहां से पैसा निकाला और आरटीओ आफिस जा रहा था। पुलिस का कहना है कि वह बैंक गई तो सीसीटीवी फुटेज में शकील के साथ एक और शख्स दिख रहा था। जबकि इससे इंकार कर रहा था। उसने यह भी बताया कि पचास हजार रुपये दूसरी जेब में होने के कारण बच गए। प्रभारी इंस्पेक्टर का कहना है कि मामला पूरी तरह से संदिग्ध लग रहा है। पूछताछ में शकील ने कई सवालों के जवाब गलत दिए हैं। जांच की जा रही है।