हमलावरों ने 9 एमएम पिस्टल से चलाई गोलियां

कोठी के अंदर भी मिला है 9 एमएम का खोखा

Meerut : विधायक की कोठी के अंदर मिला 9 एमएम का खोखा पुलिस के लिए वरदान साबित हो रहा है। पुलिस उसकी आधार पर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जब कोठी के अंदर से फायर नहीं किए गए तो कोठी के अंदर 9 एमएम का खाली खोखा अंदर कैसे आ गया।

खोखे का सहारा

गाजियाबाद व मेरठ की फारेंसिक टीम को कोठी के अंदर एक 9 एमएम का खोखा बरामद हुआ है। पुलिस इस 9 एमएम के खोखे से घटना का खुलासा करने में लगी हुई है। आईजी रामकुमार वर्मा का कहना है कि फारेसिंक टीम को कोठी के अंदर एक 9 एमएम का खोखा मिला है। छानबीन में निकल कर आया है कि कोठी के अंदर किसी भी सुरक्षा गार्ड ने कोठी के अंदर से फायर नहीं किया। किसी के पास 9 एमएम की पिस्टल भी नहीं है। तो 9 एमएम का खोखा कोठी के अंदर कैसे पहुंच गया। जबकि हमलावरों ने बाहर ही गार्ड रूम पर गोलियां बरसाई है।

बेलेस्टिक जांच शुरू

फारेसिंक टीम ने बेलेस्टिक जांच शुरू कर दी है। और वह इसकी छानबीन कर रहे है कि गोलियां कहां से आई, कितनी दूरी से चलाई गई। आईजी रामकुमार वर्मा कहना है कि अब बाहर से मिले खोखे व अंदर से मिले 9 एमएम के खोखे का मिलान किया जा रहा है।

पल-पल की रिपोर्टिग

विधायक के घर हुई घटना को लेकर गृह मंत्रालय व मुख्यमंत्री कार्यालय को पल पल की रिपोर्ट भेजी जा रही है। उधर भाजपा विधायक के यहां दूसरे दिन भी उनके समर्थकों का तांता लगा रहा। कई लोग उनसे मिलने के लिए कोठी पर पहुंचे।