ranchi@inext.co.in
RANCHI: अड़की थाना क्षेत्र के हेम्ब्रोम गांव में सड़क निर्माण कार्य में लगी कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। घटना मंगलवार रात दस बजे की है।

इकलौता बेटा था सुदन
मृतक की पहचान 20 साल के सुदन मुंडा के रूप में की गई है। सुदन अपने घर का इकलौता बेटा था। उसके पिता की मौत हो चुकी है। घर में उसकी मां के अलावा दो बहनें हैं जबकि तीन अन्य बहनों की शादी हो चुकी है। उसके परिजनों ने बताया कि वो पिछले एक साल से गार्ड का काम कर रहा था। रोजाना की तरह मंगलवार शाम को काम पर गया था। रात को दस बजे वो आग सेंक रहा था। इसी दौरान दो अपराधी आए और उसे गोली मार दी। घटना में सुदन की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह लोगों ने घटना की सूचना अड़की पुलिस को दी।

बदमाशों ने मारी पांच गोली
पुलिस ने बताया कि सुदन को बदमाशों ने पांच गोली मारी है। एक गोली उसकी कनपटी, दो सीना और दो पेट में मारी गई है। बता दें कि खूंटी तमाड़ के बीच सड़क चौड़ीकरण का काम चल रहा था। यहां वाईएफसी कंपनी काम करा रही है। इसी कंपनी में सुदन नाइट गार्ड का काम करता था।