- 10 बजे के बाद पोलिंग बूथ पर पहुंचा खाना

- फोर्स ने सारा खाना सड़क पर फेंका

आगरा। लोकसभा चुनाव में लगे मतदान और सुरक्षाकर्मियों को इसबार भी अव्यवस्थाओं से जूझना पड़ रहा है। किसी बूथ पर खाना नहीं पहुंचा, तो कहीं पीने के पानी की व्यवस्था नहीं थी। जहां खाना पहुंचा भी, वो भी खाने लायक नहीं था। पोलिंग पार्टियों ने खाने के पैकेट सड़क पर फेंक दिए।

खराब खाना पहुंचा

नुनिहाई स्थित पोलिंग बूथ पर जौनपुर और बलिया से आया हुआ फोर्स तैनात था। सुबह फोर्स को नाश्ता तक नहीं मिला। इसके बाद 10:47 पर जब खाना आया तो सभी के चेहरे खिल गए। सिपाहियों ने तुरंत डिब्बे लेकर खाना शुरू किया। जैसे ही एक निवाला मुंह में डाला, वैसे ही उल्टी करने का मन होने लगा। सब्जी खराब हो चुकी थी। खराब खाना देख कर फोर्स की हालत खराब हो गई।

डिब्बे फेंक दिए सड़क पर

एक के बाद एक डिब्बा खोला गया, लेकिन सभी में खाना खराब निकला। सभी ने डिब्बा हाथ में पकड़ा और एक-एक कर सड़क पर फेंक दिया। ऐसा एक नहीं, बल्कि कई बूथ पर ऐसी ही समस्या सामने आई। यमुना ब्रिज, मोती महल आदि कई बूथों पर इसी तरह खाने के डिब्बे फेंके गए। सुरक्षाकर्मियों का कहना था कि इस तरह का खाना भेजा है, जो खाने लायक नहीं है। सब्जी से दुर्गध आ रही है। पूडि़यां भी बेकार हैं। इससे अच्छा तो खाना भेजते ही नहीं।