अमेरिका में राष्‍ट्रपति चुनाव का रिजल्‍ट देखकर भले ही यूएस में डेमोक्रेट्स के साथ साथ दुनिया के करोडों लोग सिर पीट रहे होंगे, लेकिन अब तो विवादित रिपब्‍लिकन उम्‍मीदवार डोनाल्‍ड ट्रंप प्रेसीडेंट बन ही गए हैं। उनके प्रेसीडेंट बनने के बाद व्‍हाइट हाउस के भीतर का नजारा कितना बदल सकता है, इसी को दिखाने की मजेदार कोशिश की है अमेरिका की ब्‍लैकपिल्‍स वेबसीरीज ने। इस वीडियो के पहले सीन में डोनाल्‍ड ट्रंप प्रेसीडेंट बनने के बाद गुस्‍से में व्‍हाइट हाउस पहुंचते हैं और सबसे पहले वहां के पुराने कर्मचारियों, सेक्रेटरी को लात मारकर भगा देते हैं। इसके अलावा ट्रंप व्‍हाउट हाउस को पूरी तरह व्‍हाइट करने का आदेश भी देते हैं।

इनका बस चला तो बिकनी गर्ल बनेगी us प्रेसीडेंट डोनाल्‍ड ट्रंप की सेक्रेटरी!

इसके बाद ट्रंप टीवी इंटरव्‍यू के दौरान जब अपनी सेक्रेटेरी ऑफ स्‍टेट को बलाते हैं तो देखने वालों की आंखे फटी रह जाती हैं। ट्रंप की सेक्रेटरी के रूप में सेक्‍सी बिकनी गर्ल को देखकर एंकर ट्रंप के होश उड़ जाते हैं। इसके बाद जो होता है, वो तो आपको हिला ही देगा। दुनिया के सबसे ताकतवर देश के राष्‍ट्रपति का डिफेंड सेक्रेटरी एक दिव्‍यांग इंसान है जो व्‍हील चेयर पर चलकर आता है।

इनका बस चला तो बिकनी गर्ल बनेगी us प्रेसीडेंट डोनाल्‍ड ट्रंप की सेक्रेटरी!

इसके बाद तो ट्रंप ने हदें पार करते हुए व्‍हाइट हाउस के प्रवक्‍ता को भी मारकर भगा दिया और उसकी जगह पर एक बंदर को एप्‍वाइंट कर दिया। यह नजारा देखकर सारे जर्नलिस्‍ट शॉक्‍ड रह जाते हैं। जरा आप भी देखें यह हिला देने वाला नजारा, जिसने अमेरिका वालों का तो शॉक दे रही रखा है।

 

Image & video source: facebook.com/BlackpillsUS

Interesting News inextlive from Interesting News Desk

Interesting News inextlive from Interesting News Desk