पहुंच गए फैन्‍स के बीच
जीत के बाद इंग्‍लैंड टीम के कप्‍तान और अन्‍य सभी खिलाड़ी खुशी में झूमते, डांस करते नजर आए। जश्‍न का रंग सिर्फ मैदान पर ही नहीं दिखा, बल्कि पूरी टीम ने आम लड़कों की तरह फैन्‍स के बीच में पहुंचकर जीत का जश्‍न मनाया। यहां टीम के कप्‍तान एलेस्‍टर कुक का अंदाज-ए-बयां ही कुछ और था। इन्‍होंने तो खुशी के समंदर में गोते लगाते हुए अपने फैन के हाथों से बियर भी पी।

तब हुआ जश्‍न का मजा दोगुना
इस जश्‍न का मजा उस समय दोगुना हो गया, जब इसमें इन खिलाड़‍ियों की पत्‍नी और गर्लफ्रेंड्स भी शामिल हो गईं। इनके जश्‍न का रंग देखने लायक था। हर क्रिकेटर के हाव-भाव और चेहरे पर मानो खुशी यूंही नजर आ रही हो। हर कोई नाचने और खुशी को अपने फैन्‍स के साथ शेयर करने में बिजी था। अब अगर मैच की बात करें तो स्टुअर्ट ब्रॉड और बेन स्टोक्स के शानदार प्रदर्शन के बल पर इंग्लैंड ने तीसरे दिन शनिवार को ऑस्ट्रेलिया को पारी व 78 रनों से हरा दिया।

इंग्‍लैंड ने बनाई 3-1 से बढ़त
ये चौथा एशेज टेस्ट मैच ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले गया। इसके दूसरे दिन के स्कोर सात विकेट पर 241 रनों से आगे खेलने आई ऑस्ट्रेलिया की टीम महज 10.2 ओवर तक संघर्ष कर सकी। ये साफ नजर आया कि यहां इंग्लैंड को जीतने के लिए जरूरी तीन विकेट हासिल करने में ज्यादा भारी मशक्कत नहीं करनी पड़ी। वहीं अब निष्‍कर्ष है कि इंग्लैंड ने इस जीत के साथ पांच मैचों की सीरीज में 3-1 से बढ़त बना ली है। अब क्रिकेट प्रेमियों की नजर सीरीज के आगे के खेलों पर जाकर टिकी है। देखना है कि इंग्‍लैंड के हिस्‍से में अभी और ऐसे कितने जश्‍न हैं।

Hindi News from Cricket News Desk

Cricket News inextlive from Cricket News Desk