कानपुर। आमिर और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के ट्रेलर को रिलीज होते ही लाखों व्यूज मिल गए थे और फैंस के लिए ट्रेलर देखने के बाद फिल्म की रिलीज का इंतजार करना और भी मुश्किल हो गया है। फिल्म में आमिर, अमिताभ के अलावा दो एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और फातिमा सना सेख भी हैं। फिल्म का ट्रेलर जितना रोमांचक और इंट्रेस्टिंग है उतना ही उसका मेकिंग वीडियो भी। फिलम की मेकिंग के बारे में फिल्म मेकर्स ने आमिर-अमिताभ के अलावा दो और मुख्य हीरो का खुलासा किया है। यहां जानें कौन हैं वो और उन्होंने किस तरह फिल्म के ट्रेलर में लोगों को रोमांचित किया।
जानें ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के राज,ये हैं आमिर-अमिताभ के अलावा फिल्म के दो प्रमुख हीरो
ये हैं फिल्म के दो और हीरोज
फिल्म में आमिर-अमिताभ के बाद जिन दो और हीरोज की बात हो रही है वो कोई और नहीं बल्कि फिल्म में इस्तेमाल किए गए पानी के विशालकाय जहाज हैं। दरअसल फिल्म का एक मेकिंग वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह जहाजों को शूट के लिए तैयार किया गया और उस पर फाइटिंग सीन शूट किए गए जो ट्रेलर रिलीज के बाद दर्शकों की निगाह से काफी इंट्रेस्टिंग लगे। फिल्म मेकर्स का कहना है कि फ्रेम को खूबसूरत बनाने के लिए असली पानी के जहाजों का इस्तेमाल किया गया है। सबसे ज्यादा समय तो जहाजों को बनवाने में लग गया। भले ही जहाजों को बनवाने में शूटिंग का आधा समय चला गया हो पर शूट के बाद जो सीन स्क्रीन पर दिखे हैं वो वाकई काबिले तारीफ हैं।
जानें ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के राज,ये हैं आमिर-अमिताभ के अलावा फिल्म के दो प्रमुख हीरो
क्रू मेंबर्स ने ही बनाए थे दोनों जहाज
फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य ने बताया की शिप बनाने के लिए माल्टा को चुना गया। पूरी क्रू शूटिंग छोड़ सबसे पहले तो जहाज बनाने में जुटी रही। इस पर इंडियन और फॉरेनर क्रॉफ्ट मैन ने मिल कर काम किया है। इस मेकिंग वीडियो में इन दो जहाजों की मेकिंग को प्रमुखता से दिखाया गया है और इसके बन कर तैयार होने के बाद आमिर और अमिताभ के रिएक्शन भी देखने वाले थे। वीडियो में फिल्म मेकर से लेकर हर मूवी से जुडा़ हर क्रू मेंमबर बस यही कह रहा है कि फिल्म में आमिर और अमिताभ के अलावा ये 2 लाख टन के दो जहाज भी हीरो ही हैं।



तो क्या फिरंगियों को ठग पाएंगे 'ठग्स आॅफ हिंदुस्तान', ट्रेलर रिलीज


'ठग्स ऑफ हिदोस्तां' के पोस्टर में ऐसा क्या है, जिसकी वजह से आमिर का ये बडा़ सपना हो गया सच

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk