-वोटर्स को वोटर्स को अवेयर करने के लिए बनाए जाने से है 33 सेल्फी प्वॉइंट

- वोटर्स को अवेयर करने वाली अन्य योजनाएं भी ठंडे बस्ते में

बरेली-- शहर में 23 अप्रैल को मतदान होना है. इसके बावजूद प्रशासन अभी सिर्फ योजनाएं बनाने में जुटा हुआ है. 10 मार्च को आचार संहिता लागू होने के बाद से वोटर्स को वोटिंग के लिए अवेयर करने के लिए कई योजनाएं बनाई गई थी. इन्हीं योजनाओं में एक सेल्फी प्वॉइंट के द्वारा वोटर्स को जागरूक करने की योजना भी थी. वोटर्स को जागरूक करने के लिए शहर में 33 सेल्फी प्वॉइंट बनाए जाने थे, लेकिन आज 20 दिन बाद प्रशासन सिर्फ एक सेल्फी प्वॉइंट शुरू कर पाया है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रशासन पब्लिक को जागरूक करने के लिए खुद कितनी जागरूक है.

विकास भवन पहला सेल्फी प्वॉइंट

सैटरडे को सबसे पहले विकास भवन में सेल्फी प्वॉइंट शुरू किया गया. डीएम और सीडीओ स्टैंडी के साथ अपनी सेल्फी लेकर इसको शुरू किया.

चौराहा और कॉलेज होंगे प्वॉइंट

सीडीओ ने बताया कि शहर में कुल 33 सेल्फी प्वाइंट को बनवाना है. इसमें कुछ प्वॉइंट शहर के मैन चौराहों पर बनाए जा रहे हैं. वहीं कुछ प्वॉइंट कॉलेजों में बनाए जाएंगे. कॉलेज में जाने वाले स्टूडेंट्स को सेल्फी लेने के लिए किसी दूसरी जगह नहीं जाना पड़ेगा.

कॉन्टेस्ट भी होगा

प्रशासन ने सेल्फी क्लिक करने के बाद उससे इनाम जीतने का भी ऑफर लोगों को दिया है. सेल्फी प्वॉइंट पर सेल्फी क्लिक कर सोशल मीडिया के स्वीप बरेली पेज पर अपलोड करना होगा, जिसके बाद विजेता को पुरस्कृत भी किया जाएगा.