- बैंक से रुपए निकालकर लौट रहे थे घर

- गोला और खजनी एरिया में हुई वारदातें

GORAKHPUR: बैंक से रुपए निकालकर लौटने वाले दो लोगों को बदमाशों ने निशाना बनाया। फ्राइडे को बदमाशों ने खजनी और गोला एरिया में वारदातें की। खजनी में रिटायर रेलवे कर्मचारी को कार सवार बदमाशों ने लूटकर धक्का दे दिया। वहीं गोला एरिया में बदमाशों ने टेंपो सवार किसान को जबरन उतारकर रुपए ले भागे।

छत बनवाने को निकाला था ख्भ् हजार

खजनी एरिया के गहना निवासी गंगा रेलवे से रिटायर हैं। घर की छत का कंस्ट्रक्शन कराने के लिए एसबीआई की ब्रांच पर गए। वहां बैंक में एक युवक से विदड्राल फार्म भरवाया। ख्भ् हजार निकालकर दोपहर करीब तीन बजे बाहर निकले। तभी फार्म भरने वाला युवक मिल गया। उसने बातों में बहका कर गंगा को अपनी कार में बैठा लिया। कार में तीन लोग पीछे बैठे थे। गहना की तरफ जाने के बजाय बदमाश छताई की तरफ बढ़े। तो गंगा ने रोकने को कहा। सूनसान स्थान देखकर बदमाशों ने गंगा को धक्का देकर कार से उतार दिया। उसके रुपए लेकर गोरखपुर की तरफ फरार हो गए।

टेंपो रोककर किसान को रोका, लूटे ख्0 हजार

गोला एरिया के विशुनपुर निवासी जंगली को बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया। फ्राइडे दोपहर जंगल एसबीआई गोपालपुर की ब्रांच में गया। वहां अपने एकाउंट से ख्0 हजार रुपए निकालकर घर को चला। एक टेंपो में सवार होकर लमहिया के पास पहुंचा, तभी बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक करके टेंपो रोक लिया। जंगली को उतारकर टेंपो को आगे बढ़ा दिया। टेंपो के जाते ही रुपए छीनकर बदमाश फरार हो गए।