परिजनों को बन रही अपहरण की आशंका

ऑफिस से लैपटॉप के पास छोड़ा पत्र

आगरा। लॉयर्स कॉलोनी स्थित एक कंपनी के सीनियर एक्जीक्यूटिव के गायब होने से परिजनों में चिंता बनी हुई है। परिजनों को उनके अपहरण की आशंका बन रही है। परिजनों ने मामले में गुमशुदगी दर्ज कराई है। परिजनों का आरोप है कि पत्र मिलने के बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई को धीमा कर दिया है।

अचानक से हो गए गायब

शांतिकुंज, केके नगर निवासी 50 वर्षीय शिव कुमार लॉयर्स कॉलोनी स्थित एक कंपनी में सीनियर एक्जीक्यूटिव हैं। गुरुवार की सुबह 6:30 बजे से वह गायब हैं। परिजन जब ऑफिस गए तो पता चला कि उनका टूंडला निवासी युवक से लेनदेन था। परिजनों ने उस युवक से बात की तो उसने कुछ पता नहीं होने की बात कही इस पर परिजनों ने थाना न्यू आगरा में गुमशुदगी दर्ज कराई।

पत्र लिख कर निकल गए

बेटे पुष्पेंद्र के मुताबिक ऑफिस के लोगों ने बताया कि वह नित्य की तरह आए थे कुछ समय बाद ही चले गए। कंपनी के लोगों ने कमरे का ताला तोड़ कर देखा तो शिव कुमार का लैपटॉप व एक पत्र मिला। पत्र में लिखा था कि आज सब कुछ छोड़ कर जा रहा हूं, मुझे पता नहीं मैं कहां जा रहा हूं। कंपनी का जो भी पैसा निकले मेरे हिसाब-किताब में से काट ले बचे तो मेरे फंड से निकाल ले। इसके अलावा कई और बातें भी लिखीं हैं।

परिजनों को अपहरण का अंदेशा

बेटे के मुताबिक आशंका है कि कोई जबरन पत्र लिखवा कर उन्हें अपने साथ ले गया है। उनके साथ कुछ गलत हो सकता है। ये भी हो सकता है कि उन्हें बंधक बना रखा हो। बेटे का कहना है कि पत्र मिलने के बाद से पुलिस ने कार्रवाई में ढिलाई कर दी है। पुलिस को लगता है कि वह खुद गए हैं। उनका मोबाइल स्वीच ऑफ जा रहा है।