- यूपी डायल 100 में तैनात कांस्टेबल ने आरजी डिग्री कॉलेज के सामने मचाया उत्पात

- विरोध करने पर तान दी कई युवकों पर राइफल

- इंस्पेक्टर ने उसके खिलाफ एसएसपी को दी रिपोर्ट

मेरठ : आरजी कॉलेज के पास छात्राओं से छेड़छाड़ रोकने के लिए जिस यूपी डायल-100 की ड्यूटी लगाई गई। उसमें तैनात नशे में धुत कांस्टेबल ने स्वयं ही कॉलेज में आने-जाने वाली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर डाली। छात्राओं के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने जब विरोध किया तो कांस्टेबल ने उनके ऊपर राइफल तान दी। मौके पर पहुंची लालकुर्ती पुलिस ने नशे में धुत सिपाही को हिरासत में लेकर उसका मेडिकल चेकअप कराया।

क्या था मामला

लालकुर्ती थाना क्षेत्र में यूपी डायल -100 की छिपी टैंक स्थित आरजी कॉलेज के बाहर छेड़छाड़ रोकने के लिए ड्यूटी लगाई गई थी। बुधवार दोपहर 12 बजे करीब इसमें तैनात कांस्टेबल अशोक कुमार ने कॉलेज में आने जाने वाले छात्राओं से छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्राओं ने विरोध किया तो उनके साथ बदसलूकी की। लोगों ने विरोध किया तो सिपाही ने रौब गालिब करने का प्रयास किया। नशा ज्यादा होने पर वह सड़क पर ही लेट गया। लालकुर्ती पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे सिपाही को हिरासत में लिया। इंस्पेक्टर लालकुर्ती सुधीर कुमार का कहना था कि सिपाही काफी नशे में है।

ड्यूटी में नशा करने वाले किसी भी सिपाही को बख्शा नहीं जाएगा। सिपाही की डॉक्टरी कराई गई है। रिपोर्ट आते ही कार्रवाई की जाएगी।

-जे। रविंद्र गौड़, एसएसपी मेरठ