- आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर दो समुदाय विशेष के लोग आए आमने-सामने, दो घायल

बरेली : किला के स्वालेनगर में मंडे को एक समुदाय विशेष के लोगों पर की गई टिप्पणी को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए. एक पक्ष ने जब टिप्पणी का विरोध किया तो दूसरे ने फायरिंग कर दी. फायरिंग में दो लोग घायल हो गए. विवाद के बाद मौके पर पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने समझा बुझाकर मामला शांत कराया. पुलिस पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

बाइक से आए थे युवक

स्वालेनगर में मीनार मस्जिद वाली गली में रात को कुछ लोग खड़े थे. इनका आरोप है कि सीबीगंज की ओर से आ रहे कुछ बाइक सवारों ने इन्हें देखकर इन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. जब इन लोगों ने विरोध किया तो बाइक सवारों ने पहले 3 राउंड हवाई फायरिंग की. फिर एक फायर उन पर भी कर दिया. इससे वहां खड़े नाजिम पुत्र राशिद और नुसरत पुत्र अनवर के गोली लग गई. नाजिम के दाहिने पैर और नुसरत के हाथ में गोली लगी है.

आधा दर्जन युवकों पर आरोप

नाजिम और नुसरत का कहना है कि उन्होंने बाइक सवारों को पहचान लिया है. इनमें चंदन नगर निवासी अमित, पिंटू, पप्पू, धनिया, विनोद और सोनू थे. सभी मौके से फरार हो गए. सूचना पर मौके पर किला थाना के अलावा आसपास के कई थानों की पुलिस पहुंच गई.

दो पक्षों में टिप्पणी को लेकर विवाद हुआ है. एक पक्ष पर फायरिंग का आरोप है, जिसमें दो लोग घायल हो गए. घायल पक्ष की ओर से एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

सीमा यादव, सीओ सेकेंड