खलारी के पुरनी राय में मुन्ना खान की हत्या से जुड़ा है मामला

खलारी: खलारी थानाक्षेत्र के पुरनी राय (चूना भट्ठा) निवासी खलील अंसारी उर्फ मुन्ना खान की हत्या के मामले में पांडेय गिरोह के सरगना विकास तिवारी सहित सात समर्थकों व अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मुन्ना की पत्‍‌नी नजमा परवीन ने मनोज शुक्ला, पप्पू सिंह, दिलीप सिंह, जीतेन्द्र सिंह, कैलाश लोहरा, गजानंद प्रसाद उर्फ गज्जू, श्याम लोहरा व अन्य को आरोपी बनाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. नजमा ने सभी को पांडेय गिरोह के विकास तिवारी का आदमी बताया है.

पहले दी थी धमकी

नजमा ने पुलिस को दिए प्राथमिकी में बताया है कि एक नवंबर को शाम पांच बजे उक्त लोग उसके घर गए और पति मुन्ना को धमकाया कि रैक लोडिंग का काम करते हो और लेवी नहीं देते हो. दो दिनों के अंदर लेवी नहीं मिला तो गोली मार देंगे. अन्यथा रैक का काम छोड़ देने की चेतावनी दी. इसके बाद पांच नवंबर को देर शाम साढ़े छह बजे मुन्ना की हत्या कर दी गई. नजमा ने आरोप लगाया है कि विकास तिवारी द्वारा षडयंत्र के तहत हत्या कराई गई है.

पांच नवंबर को कर दी गई थी हत्या (बॉक्स)

उल्लेखनीय है कि पांच नवंबर को मुन्ना डकरा से अपनी स्वीफ्ट कार से पुरनी राय लौट रहा था. राय रेलवे फाटक के निकट घात लगाए अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी. मुन्ना की पत्‍‌नी द्वारा आरोपी बनाने के बाद खलारी पुलिस ने दो आरोपियों पप्पू सिंह व जीतेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. खलारी इंस्पेक्टर सह थानेदार राजदेव प्रसाद ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है.

........

सरकार का पुतला जलाएगा आदिवासी संघर्ष मोर्चा

खलारी: झारखंड आदिवासी कल्याण समिति की बैठक राजकुमार उरांव की अध्यक्षता में महावीर नगर में हुई. बैठक में सीएनटी एवं एसपीटी एक्ट संसोधन पर चर्चा किया गया. राजकुमार उरांव ने बताया कि आदिवासी संघर्ष मोर्चा के तत्वाधान में 8 नवंबर को झारखंड सरकार का पुतला जलाया जाएगा.