लूट की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने उठाया कदम

लग्जरी गाडि़यों को शिकार बनाते है हाइवे के बदमाश

Meerut। नेशनल हाइवे के बदमाशों से निपटने के लिए अब यूपी-100 डायल के साथ सीओ भी गश्त करेंगे। हाइवे पर लूटपाट व हत्याओं की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए एसएसपी ने सात सीओ की तैनाती नेशनल हाइवे पर की है। एसएसपी राजेश पांडे के मुताबिक अगर ड्यूटी के दौरान हाइवे पर घटना हुई तो सीओ से जवाब- तलब किया जाएगा।

हाइवे पर बनाते हैं निशाना

आमतौर पर देखने में आया है कि बीते कई दिनों से नेशनल हाइवे पर लूट और हत्या की घटनाएं बढ़ रही हैं। चूंकि नेशनल हाइवे पर पुलिस की ज्यादा तैनाती नहीं रहती है। इसलिए बदमाश नेशनल हाइवे से निकलने वाली लग्जरी गाडि़यों में सवार लोगों को अपना निशाना बनाते है। गाड़ी का पीछा करके सुनसान जगह पर उन्हें हथियारों के बल पर ओवरटेक करके रुकवा लेते हैं। फिर बदमाश उनके साथ लूटपाट करते हैं।

यह है अति संवेदनशील हाइवे

मोहकमपुर से दिल्ली परतापुर बाईपास

कंकरखेड़ा बाईपास से मोदीपुरम बाईपास

मोदीपुरम से मुजफ्फरनगर बाईपास रोड

संजय वन के पास से हापुड़ बाईपास रोड

मेडिकल से गढ़मुक्तेश्वर रोड

स्थानीय पुलिस बल रहेगा तैनात

एसएसपी राजेश कुमार पांडे ने बताया कि अभी हाल में सिर्फ 7 सीओ की तैनाती की गई है। जो रात 10 बजे से रात्रि तीन बजे तक यूपी 100 डायल के साथ नेशनल हाइवे पर गश्त करेंगे। उनके साथ स्थानीय पुलिस बल भी मौजूद रहेगा।

दुल्हन की हुई थी हत्या

बदमाशों ने गत् 28 अप्रैल को नेशनल हाइवे के मटौर गांव के पास गाजियाबाद से कार में आ रही दुल्हन की लूटपाट के बाद हत्या कर दी थी।