- बेटे के फातिया में गया था पूरा परिवार

- तहरीर मिलने पर पुलिस घटना की जांच में जुटी

ZAHANABAD:

सूने घर का ताला तोड़ अज्ञात चोर ढाई लाख नगदी सहित साढ़े चार लाख रुपए के कीमती जेवरात चोरी कर ले गए। बेटे के फातिया से वापस आने पर परिजनों ने ताला टूटा देखा को बेटे की मौत से दुखी परिवार दूसरी आफत देख परेशान हो गए।

दो दिन पहले बेटे की मौत हुई थी

कस्बे के हनुमान गढ़ी बजरिया निवासी आबुल खां के बेटे सद्दान की मार्ग दुर्घटना में सोमवार को मौत हो गई थी। बेटे की मौत पर आबुल बकेवर थाने के पैत्रृक गांव जलाला फातिया कार्यक्रम में मंगलवार को परिवार सहित शामिल होने गए। रात को अज्ञात चोर मकान का ताला तोड़ दाखिल हुए। इसके बाद कमरे का ताला तोड़ अलमारी में रखे साढ़े चार लाख रुपए कीमत के जेवरात व ढाई लाख रुपए नकद चोरी कर ले गए। बुधवार को जब परिवार वापस घर लौटा तो घटना की जानकारी हो पाई। इस पर पुलिस को तहरीर दी। आबुल खां ने बताया तीन बेटियों की शादी के लिए जेवरात एकत्र किए थे। उधर प्लाट बिक्री का ढाई लाख रुपए भी रखे थे। एसओ धर्मेद्र कुमार ने कहा घटना की जानकारी मिली है। जांच की जा रही है।

घर से नकदी चोरी

अमौली : चांदपुर थाने के हरिजनपुर गांव निवासी कमलेश साहू मंगलवार की देर रात खेत से गेहूं काट कर पत्नी सहित लौटा। खाना खाने के बाद कमलेश घर के बाहर और पत्नी छत पर जाकर सो गई। रात को अज्ञात चोर आए और घर में रखी 4200 रुपए की नकदी चोरी कर ले गए। चोरों ने पूरे घर का सामान भी बिखेर दिया। पुलिस को चोरी की घटना की तहरीर दी गई है।